34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नक्‍सलियों के खिलाफ कार्रवाई में शामिल पुलिस पदाधिकारी हुए सम्मानित

रविकांत साहू, सिमडेगा पीएलएफआई उग्रवादियों के विरुद्ध कार्रवाई में शामिल पुलिस पदाधिकारियों को आज समाहरणालय में एसपी संजीव कुमार द्वारा सम्मानित किया गया. पिछले महीने पीएलएफआई के सुप्रीमो दिनेश गोप का दाहिना हाथ माने जाने वाले विजय डांग को एनकाउंटर में पुलिस ने कोलेबिरा घाटी के जंगल में इनकाउंटर में मार गिराया था. विजय डांग […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

पीएलएफआई उग्रवादियों के विरुद्ध कार्रवाई में शामिल पुलिस पदाधिकारियों को आज समाहरणालय में एसपी संजीव कुमार द्वारा सम्मानित किया गया. पिछले महीने पीएलएफआई के सुप्रीमो दिनेश गोप का दाहिना हाथ माने जाने वाले विजय डांग को एनकाउंटर में पुलिस ने कोलेबिरा घाटी के जंगल में इनकाउंटर में मार गिराया था.

विजय डांग अत्यंत ही कुख्यात नक्‍सली था. पुलिस के साथ कई मुठभेड़ एवं थाना प्रभारी विद्यापति सिंह सहित एक अन्य आरक्षी की हत्या में भी वह शामिल था. विजय डांग को इनकाउंटर में मार गिराने के साहसिक कदम उठाने वाले एसडीपीओ अमित सिंह, इंस्पेक्टर आलोक सिंह, बानो थाना प्रभारी जॉर्ज मुर्मू एवं बानो थाना के ही एसआई शैलेंद्र सिंह को मंगलवार को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.

इस अवसर पर उपस्थित पुलिस पदाधिकारियों से भी एसपी संजीव कुमार सिंह ने कहा कि ठोस रणनीति के तहत ही जिले में माओवादी एवं पीएलएफआई के उग्रवादियों के विरोध बड़ी सफलता मिली है. आगे भी इसी तरह सूझबूझ एवं ठोस रणनीति के साथ माओवादी एवं पीएलएफआई के विरुद्ध कार्यवाही की जायेगी. एसपी ने यह भी कहा कि बेहतर काम करने वालों को सम्मानित किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें