Advertisement

simdega

  • Mar 14 2019 8:15PM

युवाओं के सहयोग से ही सिमडेगा में शत प्रतिशत मतदान संभव : उपायुक्त

युवाओं के सहयोग से ही सिमडेगा में शत प्रतिशत मतदान संभव : उपायुक्त

रविकांत साहू, सिमडेगा

लोकसभा आम चुनाव के तहत खूंटी लोकसभा क्षेत्र के अंर्तगत सिमडेगा जिला में 6 मई हो मतदान होगा. मतदान में शत-प्रतिशत युवाओं की सहभागिता रहे, इसके लिए युवाओं को तैयार रहना होगा. उक्त बातें उपायुक्त सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी विप्रा भाल ने कही. वे स्वीप कार्यक्रम के तहत आयोजित हॉकी स्टेडियम में हॉकी खेल प्रतियोगिता के दौरान पुरस्कार वितरण के दौरान खिलाडि़यों को संबोधित कर रहे थे. 

 

उपायुक्त ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मतदान संभव कराने के लिए युवाओं को आगे आना होगा. कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए डीडीसी अनन्य मित्तल ने कहा कि जिला में युवाओं की सहभागिता मतदान प्रक्रिया के दौरान बेहद महत्‍वपूर्ण है. युवाओं के माध्यम से लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान कराया जा सकता है. जिला के युवाओं में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. पढ़े-लिखे युवाओं आम लोगों को मतदान के प्रति जगरूक करना होगा.

 

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित खिलाडि़यों, अधिकारियों एवं आम लोगों ने मतदान करने की शपथ ली. खेल प्रतियोगिता के दौरान अपर समाहर्ता आलोक कुमार, जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी प्रिंस गॉडविन कुजूर, स्वीप कोषांग के नोडल पदाधिकारी शशिंद्र कुमार बड़ाईक, एमसीएमसी कोषांग के नोडल पदाधिकारी एजाज हुसैन, जिला खेल पदाधिकारी अभिनव मिश्रा एपीआरओ सत्य प्रकाश प्रसाद आदि पदाधिकारी उपस्थित थे. 

 

अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी संगीता ने किया स्वागत 

स्वीप कार्यक्रम के तहत आयोजित हॉकी खेल प्रतियोगिता में शामिल अधिकारियों का स्वागत एवं अभिनंदन हॉकी की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी संगीता कुमारी के द्वारा किया गया. इस अवसर पर संगीता ने कहा कि सिमडेगा शिक्षित जिला है. यहां के युवा अपने अधिकारों के प्रति काफी जागरूक हैं. मतदान दिवस के दिन वे बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. 

Advertisement

Comments

Advertisement