32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलेबिरा MLA विक्‍सल कोंगाड़ी ने कहा – भाजपा, ईसाई और सरना को बांटना चाहती है

।। रविकांत साहू ।। सिमडेगा : कोलेबिरा के नवनिर्वाचित विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी का जलडेगा के पहानटोली में जोरदार स्वागत किया गया. कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा शासन पूर्व सबके लिए सामान अवसर था. पर अभी वैसी स्थिति नहीं है.भाजपा सरकार से हमारी लड़ाई नीति व सिद्धांत की है. […]

।। रविकांत साहू ।।

सिमडेगा : कोलेबिरा के नवनिर्वाचित विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी का जलडेगा के पहानटोली में जोरदार स्वागत किया गया. कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा शासन पूर्व सबके लिए सामान अवसर था. पर अभी वैसी स्थिति नहीं है.भाजपा सरकार से हमारी लड़ाई नीति व सिद्धांत की है. आज राज्य में धार्मिक स्वतंत्रता नहीं है.

आदिवासी समाज को भाजपा सरना व ईसाई समुदाय में बांट रही है. उन्होंने कहा संविधान के तहत कोई भी व्यक्ति किसी भी धर्म को अपना सकता है. पर भाजपा सरकार ऐसा नहीं चाहती है.उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में जात-पात धर्म से ऊपर उठकर सब को साथ लेकर चला जाता था. परंतु भाजपा सरकार आदिवासी व दलितों का आरक्षण खत्म करना चाहती है. उन्होंने कहा कि दलित व आदिवासी समाज आरक्षण के बल पर आगे बढ़ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनाव में जो आप सब के लिए सोचें, उन्हें अपना कीमती वोट दें. उन्होंने कहा कि वे जल जंगल जमीन की लड़ाई लड़ते रहेंगे. उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति किसी भी समस्या को लेकर कभी भी उनसे मिल सकते है.धन्यवाद ज्ञापन ऐरनियुस लुगून व मंच संचालन जितेंद्र अग्रवाल ने किया.

कार्यक्रम के पूर्व विधायक व अतिथियों का स्वागत महिलाओं ने माला पहना कर किया. मौके पर कृष्णा नाग, प्यारा लुगून, विजय लुगून, प्रमुख बालमुनी लुगून, मुखिया जयमिला लुगून, नेलन सोय, अर्जुन होरो, मुमताज अली, प्रदीप कुमार, मनमोहन पति सहित काफी संख्या में ग्रामीण व कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें