31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा : निरीक्षण के दौरान कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में अनियमितता उजागर

रविकांत साहू, सिमडेगा कुरडेग प्रखंड के प्रभारी पदाधिकारी सह दंडाधिकारी मो शहजाद परवेज ने प्रखंड के कई क्षेत्रों का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में प्रभारी पदाधिकारी सबसे पहले कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय कुरडेग पहुंचे. निरीक्षण के क्रम में विद्यालय की बच्चियों से पठन-पाठन की व्यवस्थाओं के साथ आवासीय व्यवस्थाओं की जानकारी ली […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

कुरडेग प्रखंड के प्रभारी पदाधिकारी सह दंडाधिकारी मो शहजाद परवेज ने प्रखंड के कई क्षेत्रों का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में प्रभारी पदाधिकारी सबसे पहले कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय कुरडेग पहुंचे. निरीक्षण के क्रम में विद्यालय की बच्चियों से पठन-पाठन की व्यवस्थाओं के साथ आवासीय व्यवस्थाओं की जानकारी ली गयी.

निरीक्षण के क्रम में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में बच्चियों के लिए शौचालय की व्यवस्था सही नहीं पायी गयी. भोजन में परोसे गये दाल की गुणवत्ता सही नहीं पायी गयी. बच्चों के लिए बने स्मार्ट क्लास भी काफी लंबे समय से बंद हैं. उन्होंने कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की प्रभारी अनुराधा प्रसाद को निर्देश दिया कि स्कूल में बच्चों के शौचालय का सही से रख रखाव करें.

स्कूल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे को दुरुस्त करने का आदेश दिया गया. बच्चों के भोजन में परोसे जा रहे दाल को अविलंब बंद करने का निर्देश दिया. विद्यालय निरीक्षण के क्रम में प्रभारी पदाधिकारी ने दोपहर का भोजन आवासीय विद्यालय की छात्राओं के साथ किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें