27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सिमडेगा पुलिस ने अंतरराज्‍यीय अपराधी गिरोह के तीन सदस्य को धर दबोचा

रविकांत साहू, सिमडेगा पुलिस ने चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग अभियान के दौरान अंतरराज्यीय अपराधी गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग अभियान में पुलिस बल को कुरडेग थाना क्षेत्र के कुटमाकच्छार चेक पोस्ट पर तैनात किया गया था. चेक पोस्ट पर छत्तीसगढ़ की ओर से […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

पुलिस ने चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग अभियान के दौरान अंतरराज्यीय अपराधी गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग अभियान में पुलिस बल को कुरडेग थाना क्षेत्र के कुटमाकच्छार चेक पोस्ट पर तैनात किया गया था.

चेक पोस्ट पर छत्तीसगढ़ की ओर से एक टवेरा गाड़ी ओ डी 2जी 9191 सिमडेगा की ओर आ रही थी. पुलिस को कुटमाकछार चेक पोस्ट पर देखते ही टवेरा गाड़ी से अपराधी उतरकर भागने लगे. गाड़ी से उतर कर भाग रहे अपराधियों को पुलिस ने खदेड़कर पकड़ा. पकड़े गये अपराधियों के नाम पलामू निवासी सद्दाम हुसैन, सिमडेगा मतरामेटा निवासी इरफान अंसारी और पलामू निवासी अजमेर आलम बताये गये.

गिरफ्तार किये गये लोगों के पास से 4 मोबाइल, 25,000 रुपये नगद व सोने और चांदी के जेवरात सिक्के व चांदी सोने के पूजन सामग्री सहित चोरी की घटना को अंजाम देने में काम आने वाले सब्बल आदि बरामद किये गये. प्रेस वार्ता में पत्रकारों से बात करते हुए इंस्पेक्टर सत्‍येंद्र कुमार सिंह ने कहा कि पकड़े गये तीनों अपराधी अंतरराज्‍यीय अपराधी गिरोह के सदस्य है. दो अपराधी अब भी फरार हैं. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़े गये तीनों अपराधियों का संपर्क छत्तीसगढ़-ओडि़सा के अपराधियों से भी है. वे लोग छत्तीसगढ के एक घर में बिजली काम करने के बहाने घुसकर लूटपाट की घटना के अंजाम दिया थे. तीनों अपराधी के खिलाफ कुरडेग थाना में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया. इधर छत्तीसगढ पुलिस भी पकड़े गये अपराधियों से पूछताछ करने के लिए सिमडेगा पहुंचेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें