30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलेबिरा उपचुनाव : भाजपा व उसकी बी टीम झापा को हरायेगी कांग्रेस पार्टी : आरपीएन सिंह

रविकांत साहू@सिमडेगा कोलेबिरा उपचुनाव में भाजपा एवं उसकी बी टीम झापा को पूरी ताकत से कांग्रेस पार्टी हरायेगी. यह बातें आज नामांकन के अंतिम दिन सिमडेगा आये कांग्रेस पार्टी के झारखंड प्रदेश प्रभारी डॉ आरपीएन सिंह ने कही. श्री सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राज्य में चार वर्षो तक झापा ने […]

रविकांत साहू@सिमडेगा

कोलेबिरा उपचुनाव में भाजपा एवं उसकी बी टीम झापा को पूरी ताकत से कांग्रेस पार्टी हरायेगी. यह बातें आज नामांकन के अंतिम दिन सिमडेगा आये कांग्रेस पार्टी के झारखंड प्रदेश प्रभारी डॉ आरपीएन सिंह ने कही. श्री सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राज्य में चार वर्षो तक झापा ने भाजपा को समर्थन किया. राज्य सभा चुनाव के अलावा सरकार को भी समर्थन देने का काम झापा के एनोस एक्का ने किया.

उन्‍होंने कहा कि भाजपा राज्य में भाजपा ए तथा झापा भाजपा की बी टीम है. इस चुनाव में कोलेबिरा की जनता गांव गरीब का बेटा कांग्रेस प्रत्याशी विक्सल कोंगाड़ी के साथ है जो हमेशा कोलेबिरा विधानसभा के लोगों के साथ खड़ा रहा. पत्रकारों द्वारा भाजपा की बी टीम के साथ झामुमों के साथ होने के सवाल को वे टाल गये.

महागठबंधन के बिखराव के सवालों के जवाब में श्री सिंह ने कहा कि 2019 के चुनाव में महागठबंधन होगा. श्री सिंह ने कहा कि हेमंत सोरेने ने झापा को समर्थन देने को कहा किंतु उनकी पार्टी भाजपा की बी टीम को कभी समर्थन नहीं कर सकती. भाजपा राज्य में गंदी राजनीति कर रही है. नामांकन से पूर्व ही पार्टी के पूर्व विधायक नियेल तिर्की को गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम किया.

कोलेबिरा उप चुनाव के लिए भाजपा के बसंत व कांग्रेस के विक्सल ने किया नामांकन

कुछ मजबूरी के कारण गुरूजी ने झापा को समर्थन दिया : अजय कुमार

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने कहा कि कोलेबिरा विधानसभा उपचुनाव में गरीब के बेटे कांग्रेस प्रत्याशी विक्सल कोंगाड़ी की ही जीत होगी. कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत से भाजपा तथा उसकी बी टीम झापा के खिलाफ चुनाव लड़ेगी. यह चुनाव भाजपा व कांग्रेस के विचारधारा की लड़ाई है.

एनोस एक्का जैसे बाहुबली के सामने गांव का गरीब बेटा कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहा है. एक सवाल के जवाब में श्री कुमार ने कहा कि कुछ मजबूरी के कारण गुरुजी ने झापा को समर्थन दिया है जिसका विरोध उनकी पार्टी में भी हो रहा है. कांग्रेस पार्टी भाजपा व झापा दोनों की जमानत जब्त करायेगी.

सिमडेगा : जंगली हाथी के उत्‍पात से प्रभावितों को दिया गया 5 लाख 30 हजार मुआवजा

संघर्ष की जीत होगी : विक्सल

कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी विक्सल कोंगाड़ी ने कहा कि इस बार चुनाव में उनकी जीत पक्की है. उनका मुकाबला किसी से नहीं है. उनके संघर्ष की इस बार जीत होगी. श्री कोंगाड़ी ने कहा कि उन्होंने लगातार कोलेबिरा विधानसभा की जनता के साथ उनके सुख दुख में शामिल हुए हैं. गांव के लोगों के लिए जल जंगल जमीन के लिए संघर्ष किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें