26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल नेता के साथ युवक के पास नाइन एमएम पिस्टल!

दिनहाटा : तृणमूल नेता के हाथ में कार्बाइन का पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद एक और तृणमूल नेता के साथ एक युवक की नाइन एमएम पिस्टल समेत तस्वीर वायरल हुई है. इस घटना के बाद से ही दिनहाटा दो नंबर ब्लॉक अंतर्गत अबूतारा इलाके की इस तस्वीर को लेकर राजनैतिक खेमों में […]

दिनहाटा : तृणमूल नेता के हाथ में कार्बाइन का पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद एक और तृणमूल नेता के साथ एक युवक की नाइन एमएम पिस्टल समेत तस्वीर वायरल हुई है. इस घटना के बाद से ही दिनहाटा दो नंबर ब्लॉक अंतर्गत अबूतारा इलाके की इस तस्वीर को लेकर राजनैतिक खेमों में चर्चा का बाजार गर्म है.
जानकारी अनुसार जिस तस्वीर को सोशल मीडिया में पोस्ट किया गया है उसमें अबूतारा इलाके के तृणमूल नेता अलताफ मियां की तस्वीर है, जिनके बगल में बैठे एक युवक के हाथ में नाइन एमएम पिस्टल देखी गयी है. उल्लेखनीय है कि अलताफ मियां पहले माकपा के टिकट पर पंचायत प्रधान थे. बाद में वे तृणमूल में शामिल हो गये. हाल फिलहाल वे तृणमूल युवा कांग्रेस के खेमे में हैं.
सूत्र के अनुसार हाल ही में काली पूजा के उपलक्ष में अबूतारा में एक कार्यक्रम के दौरान उक्त तस्वीर ली गयी है. उस कार्यक्रम में अलताफ के अलावा विधायक उदयन गुहा, सांसद एवं तृणमूल युवा के जिलाध्यक्ष पार्थ प्रतिम राय और महासचिव निशीथ प्रामाणिक को भी देखा गया है. तस्वीर में अलताफ ने गंजी और फुल पैंट पहन रखा है. तस्वीर में अलताफ कुर्सी पर विराजमान हैं जबकि बगल में जींस पैंट और लाल गंजी में एक युवक पिस्टल लिये हुए है.
तस्वीर के बाबत पूछने पर अलताफ मियां ने बताया कि वे अक्सर बाहर बैठकों में जाते हैं. उसी दौरान किसी ने पिस्टल हाथ में लेकर तस्वीर खिंचवाई है कि नहीं यह उनकी जानकारी में नहीं है. लेकिन कभी हाथ में पिस्टल लेकर देखा नहीं है. उन्होंने कहा कि यह उन्हें फंसाने की साजिश हो सकती है.
इस बारे में विधायक और तृणमूल नेता उदयन गुहा ने कहा कि उन्होंन इस बारे में सुना है, लेकिन देखा नहीं है. अबूतारा इलाके में काली पूजा के अनुष्ठान में गया था. मंच पर कौन कौन लोग थे, नहीं कह सकता. पुलिस को छापेमारी कर हर तरह के अवैध हथियार बरामद करने चाहिए. सांसद और तृणमूल युवा के जिलाध्यक्ष पार्थ प्रतिम राय ने कहा कि पुलिस को काननू के अनुसार काम करना चाहिये.
वहीं, तृणमूल युवा के जिला महासचिव निशीथ प्रामाणिक ने कहा कि अवैध हथियार हो तो उसे जब्त करना चाहिए. लेकिन यह देखना भी उचित होगा कि कहीं उक्त तस्वीर सुपर इम्पोज की हुई तो नहीं है! इस बारे में दिनहाटा के एसडीपीओ उमेश गणपत खंडेलवाल ने कहा कि उन्होंने इस तस्वीर के बाबत सुना है. छानबीन की जा रही है.
दिनहाटा एक व दो नंबर प्रखंड क्षेत्र के अलावा कूचबिहार के सिताई आदि इलाकों में तृणमूल के मूल संगठन और तृणमूल युवा के बीच हिंसक टकराव की खबरें आती रहती हैं. यहां तक कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के उत्तर बंगाल दौरे के समय भी इस पर काबू नहीं पाया जा सका. इसलिए अब यह गुटीय विरोध पुलिस प्रशासन के अलावा स्थानीय व्यवसायियों के लिये सिरदर्द बन गया है.
गौरतलब है कि कुछ ही सप्ताह पहले दिनहाटा एक नंबर ब्लॉक अंतर्गत आटिया ग्राम पंचायतके निवासी और तृणमूल दल से पंचायत सदस्य के पति नरेश देवनाथ की तस्वीर हाथ में कार्बाइन लेकर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी. उन्होंने खुद ही उसे पोस्ट किया था. पुलिस ने इसकी पड़ताल भी शुरू की, जिसके बाद काफी दिनों तक नरेश देवनाथ भूमिगत रहे. लेकिन किन्हीं अज्ञात कारणों के चलते वे आज तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें