30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हमले में तृणमूल नेता का नाम आया

कूचबिहार : कूचबिहार कॉलेज के तृणमूल छात्र नेता माजिद अंसारी को गोली मारने की घटना में तृणमूल के कूचबिहार जिला कोर कमेटी सदस्य कलीम मियां उर्फ मुन्ना खान का नाम सामने आया है. तृणमूल के इस नेता का नाम सामने आने के बाद जिले के राजनीतिक हलकों में सनसनी है. इस घटना को लेकर शनिवार […]

कूचबिहार : कूचबिहार कॉलेज के तृणमूल छात्र नेता माजिद अंसारी को गोली मारने की घटना में तृणमूल के कूचबिहार जिला कोर कमेटी सदस्य कलीम मियां उर्फ मुन्ना खान का नाम सामने आया है. तृणमूल के इस नेता का नाम सामने आने के बाद जिले के राजनीतिक हलकों में सनसनी है. इस घटना को लेकर शनिवार को भी कूचबिहार शहर गर्माया रहा.
तृणमूल छात्र परिषद कार्यकर्ताओं ने दोपहर को जिला पुलिस अधीक्षक के कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया. तृणमूल छात्र परिषद नेता सायनदीप गोस्वामी और राहुल राय ने दोषियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग रखी है.
उल्लेखनीय है कि शुक्रवार शाम को कॉलेज से घर लौटते समय तृणमूल छात्र परिषद के कूचबिहार कॉलेज यूनिट के संयोजक माजिद अंसारी को गोली मारी गयी.
घटना में वह गंभीर रूप से घायल होकर फिलहाल सिलीगुड़ी के एक गैर सरकारी अस्पताल में चिकित्साधीन है. शनिवार को घायल नेता के बड़े भाई साजिद अंसारी ने कलीम मियां उर्फ मुन्ना खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है. उन्होंने आरोप कि जिन बदमाशों ने उसके भाई पर गोली चलायी है, वे लोग कलीम मियां के समर्थक है.
लगातार तृणमूल जिला कोर कमिटी के इस नेता का नाम लेकर फोन पर धमकियां दे रहे थे. इस घटना में कूचबिहार कॉलेज तृणमूल छात्र परिषद के पूर्व नेता अभीजीत बर्मन, संजीत साइनी, लोटस एवं नवाब हिदायतुल्ला का नाम सामने आया है. आरोप है कि सभी तृणमूल नेता कलीम मियां के समर्थक हैं.
इधर घटना को लेकर आरोपी संजीत साइनी के घर में तोड़फोड़ भी की गयी है. पुलिस के अबतक किसी को भी गिरफ्तार नहीं करने से तृणमूल छात्र परिषद में आक्रोश बढ़ता जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें