34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिन्नागुड़ी की सभी 23 बूथ कमेटियों का जल्द गठन करेगी तृणमूल

बिन्नागुड़ी : बिन्नागुड़ी अंचल अंतर्गत बिन्नागुड़ी नालंदा शिशु निकेतन प्राइमरी विद्यालय में रविवार को तृणमूल कांग्रेस की बानरहाट ब्लॉक कमेटी के तीनों कन्वेनर के नेतृत्व में सभा हुई. इस दौरान ब्लॉक कमेटी के कन्वेनर सागर गुरुंग, सुजीत छेत्री व नयन दत्ता मुख्य रूप से उपस्थित थे. सभा के दौरान तृणमूल कांग्रेस के पंचायत समिति सदस्य […]

बिन्नागुड़ी : बिन्नागुड़ी अंचल अंतर्गत बिन्नागुड़ी नालंदा शिशु निकेतन प्राइमरी विद्यालय में रविवार को तृणमूल कांग्रेस की बानरहाट ब्लॉक कमेटी के तीनों कन्वेनर के नेतृत्व में सभा हुई. इस दौरान ब्लॉक कमेटी के कन्वेनर सागर गुरुंग, सुजीत छेत्री व नयन दत्ता मुख्य रूप से उपस्थित थे.

सभा के दौरान तृणमूल कांग्रेस के पंचायत समिति सदस्य पुकार लामा एवं बिन्नागुड़ी अंचल युवा मोर्चा के सभापति विजय प्रसाद व दीपक विश्वकर्मा तृणमूल कांग्रेस के पुराने नेता उत्पल भट्टाचार्जी एवं अब्दुल रजाक तथा दिनेश शर्मा, विक्की शाह भी उपस्थित थे.
सभा के विषय में नयन दत्ता ने कहा कि बिनागुड़ी के पूरे 23 बूथ कमेटियों का गठन जल्द से जल्द करना एवं संगठन को मजबूत करना मुख्य मुख्य उद्देश है, वही सागर गुरु ने कहा कि जिस प्रकार से विकास मूलक कार्यों को लेकर जनता में तृणमूल कांग्रेस का प्रभाव बढ़ रहा है, उसे देखते हुए आम लोगों के समस्या का समाधान करना तथा युद्ध स्तर पर कमेटी का विस्तार करना मुख्य उद्देश्य को लेकर सभा की गई है.
इस दौरान डिपोपड़ा स्थानीय वार्ड कमेटी का सभापति उत्पल भट्टाचार्जी एवं उपसभापति विकी शाह तथा पिंकी घोष को चुना गया, संजीत छेत्री उर्फफ सूजू दाजू ने कहा कि पूरे बानरहाट इलाके में सभी ग्राम पंचायतों के बूथ कमेटी गठन को लेकर सभी कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्रों में युद्ध स्तर पर कार्य कर रहे हैं, इस दौरान आम जनता की समस्या को लेकर दीदी के बोलो कार्यक्रम के तहत भी जगह-जगह कार्यक्रम किये जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें