38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राज बब्बर ने दुर्गा पूजा पार्टी कैंप का किया उद्घाटन, कहा : कांग्रेस में बढ़ रहा लोगों का विश्वास, राहुल गांधी को बताया युवा नेता

सिलीगुड़ी : 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर लोगों का झुकाव कांग्रेस की ओर बढ़ रहा है. आने वाले लोकसभा चुनाव में अन्य राजनीतिक पार्टियां चुनाव अन्य राजनीतिक पार्टियां चुनाव लड़ेगी किसी और नाम से और जायेंगी कही और. इसके अलावे देश के नवजवान नेता राहुल गांधी पर विश्वास करके लोग आगे भी बढ़ रहे […]

सिलीगुड़ी : 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर लोगों का झुकाव कांग्रेस की ओर बढ़ रहा है. आने वाले लोकसभा चुनाव में अन्य राजनीतिक पार्टियां चुनाव अन्य राजनीतिक पार्टियां चुनाव लड़ेगी किसी और नाम से और जायेंगी कही और. इसके अलावे देश के नवजवान नेता राहुल गांधी पर विश्वास करके लोग आगे भी बढ़ रहे है. सोमवार को सिलीगुड़ी में पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होकर बॉलीवुड अभिनेता तथा कांग्रेस के एमपी राज बब्बर ने यह बात कही.
दुर्गा पूजा के मध्यनजर दर्शनार्थियों के हित का ध्यान रखते हुए सिलीगुड़ी के वेनस मोड़ स्थित कांग्रेस के दार्जिलिंग जिला कार्यालय विधान भवन के सामने पार्टी का कैंप लगाया गया है. जिसका उद्घाटन बॉलीवुड अभिनेता तथा कांग्रेस के एमपी राज बब्बर ने किया.इस दौरान राज बब्बर को देखने के लिए वेनस मोड़ इलाके में लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई थी. जहां लोगों को बॉलीवुड अभिनेता के साथ सेल्फी लेते भी देखा गया.
उद्घाटन समारोह के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस के एमपी राज बब्बर ने 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर कहां कि अब लोगों का रुझान कांग्रेस की ओर बढ़ रहा है. उन्होंने तंज कसते हुए कहां कि देश में दो सोच है. एक भाजपा तथा आरएसएस की दुसरी गांधी तथा सुभाष की. लेकिन लोग गांधी की निती तथा सुभाष की सोच को लेकर कांग्रेस के हाथ से हाथ मिला रहे है.उन्होंने बताया कि कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी ने भी लोगों के अंदर विश्वास पैदा किया है.
पश्चिम बंगाल की राजनीति को लेकर राज बब्बर ने बताया कि कोई भी राजनीतिक पार्टी किसी को डरा धमका कर ज्यादा दिनों तक शासन नहीं चला सकती. उन्होंने बताया की यहां लोगों को केवल डराया जा रहा है. डरा धमका कर किसी का दिल नहीं जीता जा सकता. कार्यक्रम के माध्यम से उन्होंने माटीगाड़ा नक्सलबाड़ी के कांग्रेस विधायक शंकर मालाकार के काम को लेकर उनकी प्रसंसा की.
बॉलीवुड में मीटू पर चल रहे विवाद को लेकर अभिनेता राज बब्बर ने कानून की दुहाई देते हुए बताया कि अगर कोई भी महिला या पुरुष इस परिस्थिति में खड़ा होकर कोई बात कहता है तो उसे हल्के में नहीं लिया जा सकता.इस विषय को लेकर उन्होंने कानून के प्रति अपनी पुरी आस्था जाहिर किया है. इस दौरान नगर निगम की पूर्व मेयर गंगोत्री दत्ता के साथ भीपी सिंह, जीवन मजूमदार,हाजी मुमताज हुसैन,विमलेश मल्लिक, राजू पाठक, सेवा दल की ओर से विवेक सिंह, छात्र नेता शाहनवाज हुसैन, सरताज हुसैन,रमेश राम, आशुतोष राय अन्य उपस्थित थे.
अभिनेता राज बब्बर के दीदार को उमड़ी भीड़
बागडोगरा : बॉलीवुड के विख्यात सिने कलाकार राज बब्बर ने बागडोगरा की दो दुर्गा पूजा मंडपों का उद्घाटन किया. सोमवार को इस मौके पर अभिनेता के प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ा. कार्यक्रम में मौजूद रहे विधायक शंकर मालाकार और अमिताभ सरकार. इस मौके पर पूजा कमेटी के सचिव अमल महाजन और अध्यक्ष सुवीर घोष ने राज बब्बर का अभिनंदन किया.
आज लेखानगर पूजा कमेटी के पक्ष से गरीबों में वस्त्र वितरण किया गया. उसके बाद राज बब्बर ने बिहार मोड़ दुर्गा पूजा मंडप का भी अनावरण किया. वहीं, उत्तरबंगाल विश्वविद्यालय के दो नंबर गेट स्थित यूनिवर्सिटी एवेन्यू दुर्गा पूजा मंडप का अनावरण पर्यटन मंत्री गौतम देव ने किया.
उन्होंने शिव मंदिर स्थित नेताजी एथलेटिक्स क्लब की दुर्गा पूजा मंडप का भी अनावरण किया. उधर, हाटखोला दुर्गा पूजा मंडप का भी अनावरण किया गया. पूजा कमेटी के कार्यकर्ता चंदन दास ने बताया कि स्थानीय करीब एक सौ गरीब लोगों में वस्त्र वितरण किया गया. उधर, बागडोगरा की विवेकानंदपल्ली दुर्गा पूजा मंडप का अनावरण समाज सेवी रवि देवनाथ ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें