36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कूचबिहार में गौवंश चोर के संदेह में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या

पुलिस ने 12 लोगों को किया गिरफ्तार घटना के बाद पुटीमारी फुलेश्वरी बाजार रहा बंद कूचबिहार : गौवंश चोर के संदेह में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. घटना गुरुवार सुबह कूचबिहार एक नंबर प्रखंड के पुटीमारी फुलेश्वरी ग्राम पंचायत की है. मृत व्यक्ति का नाम बाबलू मियां व प्रकाश दास बताया जा […]

पुलिस ने 12 लोगों को किया गिरफ्तार

घटना के बाद पुटीमारी फुलेश्वरी बाजार रहा बंद
कूचबिहार : गौवंश चोर के संदेह में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. घटना गुरुवार सुबह कूचबिहार एक नंबर प्रखंड के पुटीमारी फुलेश्वरी ग्राम पंचायत की है. मृत व्यक्ति का नाम बाबलू मियां व प्रकाश दास बताया जा रहा है. दोनों कूचबिहार जिले के माथाभंगा के बाशिंदा थे. घटना के बाद कूचबिहार कोतवाली थाने ने त्वरित कार्रवाई करते हुए भीड़ में शामिल 12 लोगों को हिरासत में लिया है.घटना की जांच की जा रही है.
जानकारी अनुसार, पुटीमारी फुलेश्वरी इलाके में गाय चोरी की घटना काफी बढ़ गयी है. गुरुवार की सुबह करीब चार बजे लोगों ने बिना नंबर की गाड़ी में दो व्यक्तियों को दो गाय ले जाते देखा. गाड़ी पर सवार दोनों व्यक्तियों को लोग गाय चोर समझ बैठे और इसी संदेह में दोनों को पकड़ कर बुरी तरह से पीटने लगे. इस दौरान कुछ लोगों ने गाड़ी को फूंक डाला.
घटना की खबर पाकर कोतवाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल अवस्था में दोनों व्यक्तियों को कूचबिहार सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में ही दोनों व्यक्तियों ने दम तोड़ दिया. पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है. वहीं इस घटना के बाद पुटीमारी फुलेश्वरी बाजार इलाका बंद रहा. स्थानीय लोगों में आतंक है. पुलिस सूत्रों की मानें तो अब तक 12 लोगों को पकड़ा गया है.
इधर, फुलेश्वरी ग्राम पंचायत के प्रधान आलेना यासमीन ने कहा कि यह घटना काफी दुखद है. इस इलाके में गाय चोरी की घटना बढ़ी है. इसी कारण लोग उन्हें गाय चोर समझ बैठे. मौत किन वजहों से हुई यह तो जांच से पता चलेगा. पुलिस प्रशासन से आग्रह है कि दोषी को पकड़ कर सजा दे. बेगुनाह लोगों को इसकी सजा न मिले. उधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सना अख्तर ने कहा कि पिटाई से दो लोगों की मौत की सूचना मिली है. घटना के सिलसिले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें