36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एआइएमओ ने तृणमूल का किया समर्थन

सिलीगुड़ी. पहाड़ की चार नगर पालिकाओं सहित राज्य के अन्य नगरपालिका चुनाव में ऑल इंडिया माइनोरिटी ऑर्गनाइजेशन (एआइएमओ) ने राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान किया है. संगठन के चेयरमैन नासिर अहमद ने इसकी घोषणा की है. आगामी 14 मइ को पहाड़ पर दार्जिलिंग, कर्सियांग और मिरिक तथा कालिम्पोंग में […]

सिलीगुड़ी. पहाड़ की चार नगर पालिकाओं सहित राज्य के अन्य नगरपालिका चुनाव में ऑल इंडिया माइनोरिटी ऑर्गनाइजेशन (एआइएमओ) ने राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान किया है. संगठन के चेयरमैन नासिर अहमद ने इसकी घोषणा की है. आगामी 14 मइ को पहाड़ पर दार्जिलिंग, कर्सियांग और मिरिक तथा कालिम्पोंग में नगरपालिका चुनाव होना है.

चुनाव का घंटा बजते ही सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तोर-जोड़ शुरु कर दी है. कई पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों की सूची भी जारी कर चुनाव प्रचार शुरु कर दिया है. पत्रकारों को संबोधित करते हुए श्री अहमद ने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विकास को देखते हुए एआइएमओ ने नग पालिका चुनाव में तृणमूल उम्मीदवारों को समर्थन देने का निर्णय लिया है. आज से ही एआइएमओ के सदस्य तृणमूल उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार शुरु करेगें.

आगामी पांच मई को सिलीगुड़ी के निकट सुकना और छह मई को कालिम्पोंग जिले में एक जनसभा का आयोजन किया जायेगा. इस सभा में राज्य सरकार के कई मंत्रियों व अन्य तृणमूल नेताओं को लाने की कोशिश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें