36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएए जैसा काला कानून जल्द रद्द करे केंद्र : पार्थ चौधरी

अन्यथा विभिन्न तरीकों से होगा वृहद आंदोलन मोदी सरकार को राष्ट्रीय समन्वय समिति की चेतावनी तीन दिवसीय धरना प्रदर्शन समाप्त सिलीगुड़ी : सीएए-एनआरसी-एनआरपी जैसा काला कानून केंद्र सरकार को जल्द रद्द करना होगा. अन्यथा विभिन्न तरीकों को देश भर में वृहद आंदोलन लगातार जारी रहेगा. केंद्र की मोदी सरकार को राष्ट्रीय समन्वय समिति ने चेतावनी […]

अन्यथा विभिन्न तरीकों से होगा वृहद आंदोलन

मोदी सरकार को राष्ट्रीय समन्वय समिति की चेतावनी
तीन दिवसीय धरना प्रदर्शन समाप्त
सिलीगुड़ी : सीएए-एनआरसी-एनआरपी जैसा काला कानून केंद्र सरकार को जल्द रद्द करना होगा. अन्यथा विभिन्न तरीकों को देश भर में वृहद आंदोलन लगातार जारी रहेगा. केंद्र की मोदी सरकार को राष्ट्रीय समन्वय समिति ने चेतावनी दी है. समिति की सिलीगुड़ी महकमा कमेटी के बैनर तले शहर के कचहरी रोड स्थित मुख्य डाकघर के सामने आयोजित तीन दिवसीय धरना प्रदर्शन के अंतिम दिन कमेटी के प्रवक्ता पार्थ चौधरी ने मोदी सरकार को तेवर दिखाते हुए कहा कि मोदी और शाह की हिटलरशाही अब नहीं चलेगी. एक के बाद काला कानून व जनविरोधी नीतियों को लागू कर देश की एकता-अखंडता को विभक्त करने और धार्मिक उन्माद फैलाने की साजिश रच रही है.
अगर इन काले कानून को वापस नहीं लिया गया तो आक्रोशित आम जनता देश भर में सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेगी. इसके लिए केंद्र खुद जिम्मेदार होगी. कमेटी की सचिव दीप्ती राय, रीता ठाकुर, साहित्यकार व सामाजिक विचारक डॉ आरपी सिंह, उपाध्यक्ष मनोरंजन पांडेय व अन्य विशिष्ठ व्यक्तियों ने भी धरना प्रदर्शन को संबोधित किया.
इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. तीन दिवसीय इस धरना-प्रदर्शन में पूरे सिलीगुड़ी महकमा क्षेत्र से नाट्यकार, कलाकार, साहित्यकार, बुद्धिजीवी, समाज सुधारक, स्वयंसेवी संगठन के प्रतिनिधि, वरिष्ठ नागरिक एवं खासतौर पर भारी तादाद में छात्र-युवा शामिल हुए. विदित हो कि तीन दिवसीय धरना प्रदर्शन के पहले दिन गुरुवार को समिति के बैनर तले शहर के सफदर हाशमी चौक पर लंबी मानव श्रृंखला भी बनायी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें