24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हग डे को युवाओं ने खास अंदाज में किया सेलिब्रेट

गले लगकर गिले शिकवे मिटाए और प्यार का करवाया एहसास दुर्गापुर : वेलेंटाइन वीक के 6वें दिन बुधवार को हग डे सेलिब्रेट किया गया. इस दिन शिल्पांचल में हग डे की धूम मची रही. हग डे को लेकर यूथ में क्रेज देखने को मिला. खासतौर से युवाओं में इस दिन का बड़ा उत्साह रहा. इस […]

गले लगकर गिले शिकवे मिटाए और प्यार का करवाया एहसास

दुर्गापुर : वेलेंटाइन वीक के 6वें दिन बुधवार को हग डे सेलिब्रेट किया गया. इस दिन शिल्पांचल में हग डे की धूम मची रही. हग डे को लेकर यूथ में क्रेज देखने को मिला. खासतौर से युवाओं में इस दिन का बड़ा उत्साह रहा.
इस दिन लव पार्टनर ने गले लगाकर अपने बीच के सभी गिले शिकवे मिटाए और गले लगकर प्यार का एहसास करवाया. प्यार करनेवालों का कहना है कि प्यार करनेवालों के लिए यह बहुत ही खास दिन होता है, क्योंकि इस दिन सभी प्यार करनेवाले एक दूसरे को गले लगाते हैं और उनके प्यार की झप्पी देते है. किसी को गले लगाना आम बात है, लेकिन फ़रवरी के महीने में वैलेंटाइन वीक में हग डे के दिन किसी को गले लगाना बहुत ही खास है.
गले लगाना विश्वास और प्यार को बढ़ता है. इस दिन युवा हग डे मनाने को लेकर घरों से सजधज कर निकले और फिर कोई साथी संग होटल रेस्तरां में बैठा तो कोई लांग ड्राइव पर गया. किसी ने ढाबे पर खाना खाया तो किसी ने मूवी देखी. इस बाबत इंजीनियरिंग कालेज में पढ़ रहे आशीष रंजन, राहुल राज, रोहण कुमार का कहना है कि इससे यूथ का अकेलापन दूर होता है और भावनात्मक एहसास के साथ मन की बात करते हैं, जो आपके प्यार को और प्रगाढ़ बनने की दिशा में अच्छा कदम है.
उनका मानना है कि जब कभी आप उदास होते हैं और आपका अपना करीबी कोई आपको गले लगा लेता है तो आपके लिए इससे बड़ी खुशी की बात और कोई नहीं हो सकती. किसी को गले लगाकर मोहब्बत का एहसास कराना कोई चलन नहीं है. यह एक विश्वास जीतने का कदम है. दो दिलों के प्यार की तस्वीर में उतरने से भावनात्मक जुड़ाव होता है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें