36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गणतंत्र दिवस : सुरक्षा के घेरे में उत्तर बंगाल

सभी रेलवे स्टेशनों पर चलाया जा रहा है सर्च ऑपरेशन सिलीगुड़ी : गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सिलीगुड़ी समेत पूरे उत्तर बंगाल में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किये गये हैं. शहर के मॉल से लेकर बस स्टेशन, एनजेपी, सिलीगुड़ी स्टेशन बजारों में सुरक्षा के मद्देनजर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. शनिवार को […]

सभी रेलवे स्टेशनों पर चलाया जा रहा है सर्च ऑपरेशन

सिलीगुड़ी : गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सिलीगुड़ी समेत पूरे उत्तर बंगाल में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किये गये हैं. शहर के मॉल से लेकर बस स्टेशन, एनजेपी, सिलीगुड़ी स्टेशन बजारों में सुरक्षा के मद्देनजर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. शनिवार को एनजेपी स्टेशन में जीआरपी के डॉग स्क्वाड ने सर्च ऑपरेशन चलाया.
वहीं सिलीगुड़ी के सभी महत्वपूर्ण सड़कों पर नाका चेकिंग भी शुरू कर दी गयी है. सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहर में प्रवेश करने वालों वाहनों पर कड़ी नजर रखी जा रही है. इसके साथ भारत-बांग्लादेश, भारत-नेपाल व भारत-भूटान की सीमा पर बीएसएफ और एसएसबी द्वारा चौकसी बढ़ा दी गयी है.
खासकर सीमांत इलाकों में स्थानीय पुलिस प्रशासन के साथ बीएसएफ और एसएसबी की टीम नाका लगाकर लगातार वाहनों की जांच पड़ताल कर रही है. शहर के भीड़ भाड़ वाले इलाके में सफेद पोशाक में पुलिस कर्मियों की तैनाती की गयी है. उत्तर बंगाल में सुरक्षा ऐसी है कि परिंदे भी पर न मार सके. उत्तर बंगास के सभी रेलवे स्टेशनों, बस अड्डों पर आने-जाने वाले यात्रियों की जांच पड़ताल भी की जा रही है. सुरक्षा व्यवस्था में बीएसएफ, एसएसबी व पुलिस आपस में मिल कर काम कर रही है.
बागडोगरा एयरपोर्ट की भी सुरक्षा बढ़ी दी गयी है. इस संबंध में उत्तर बंगाल पुलिस के आइजी आनंद कुमार ने कहा कि गणतंत्र दिवस के मद्देनजर पूरे उत्तर बंगाल में सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. दूसरे राज्यों से आने वाले वाहनों पर भी नजर रखी जा रही है. होटल व गेस्ट हाउस में ठहरने वालों की भी जांच-पड़ताल की जा रही है. इसके लिए सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की कई टीम बनायी गयी है. सुरक्षा में महिला पुलिस कर्मियों को भी तैनात किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें