28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बकाया रुपये मांगने को लेकर व्यवसायी पर हमला, दो घायल

मालदा : बकाया 60 हजार रुपये मांगने पर स्थानीय बदमाशों द्वारा जमीन व्यवसायी पर हमला करने का आरोप सामने आया है. जख्मी को बचाने गये उसके परिवार का एक अन्य सदस्य भी जख्मी हुआ है. गुरुवार रात घटना कालियाचक थाना के चर बहादुरपुर इलाके के बिनुटोला गांव में हुई है. जख्मी व्यवसायी को रात को […]

मालदा : बकाया 60 हजार रुपये मांगने पर स्थानीय बदमाशों द्वारा जमीन व्यवसायी पर हमला करने का आरोप सामने आया है. जख्मी को बचाने गये उसके परिवार का एक अन्य सदस्य भी जख्मी हुआ है.

गुरुवार रात घटना कालियाचक थाना के चर बहादुरपुर इलाके के बिनुटोला गांव में हुई है. जख्मी व्यवसायी को रात को हीं मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं व्यवसायी के जख्मी रिश्तेदार को प्राथमिक इलाज के बाद छोड़ दिया गया.
घटना के बारे में पीड़ित परिवार की ओर से हमलावर शाहजहान शेख, नासिर शेख सहित उनके साथियों के खिलाफ कालियाचक थाने में शिकायत दर्ज करवायी गयी है. घटना के बाद से आरोपी इलाके से फरार है. पुलिस सूत्रों से पता चला है कि जख्मी व्यवसायी फइजुल शेख (42) बिनुटोला गांव का ही निवासी है.
गुरुवार रात 60 हजार रुपये बकाया वसूली को लेकर फइजुल शेख व उसके साथियों के साथ विवाद छिड़ा. जख्मी के एक रिस्तेदार आयशा बीबी ने पुलिस को बताया कि फइजुल शेख काफी दिनों मिट्टी का व्यवसाय करता ंंंंंंंंहै. हालहीं में व्यवसायी के काम से स्थानीय शाहजहान शेख को 60 हजार रुपये उधार दिये थे. इसके महीनो बाद भी रुपये वापस नहीं दे रहा था.
गुरुवार को इलाके के एक दुकान में शाहजहान को देखकर फइजुल उसके पास रुपये मांगने चला गया. वहीं दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. शाहजहान व उसके बेटा नासिर शेख अपने साथियों के साथ फइजुल पर तेज हथियार से वार करने लगा. उसके सीने, चेहरे व पीठ पर गहरे घाव बन गये हैं.
फइजुल को बचाने उसका एक रिश्तेदार आगे आया तो उनलोगों ने रिश्तेदार को भी जख्मी कर दिया. स्थानीय लोगों ने दोनों को मालदा मेडिकल पहुंचाया. कालियाचक थाने में घटना की लिखित शिकायत दर्ज करवायी गयी है. हमलावर घटना के बाद से ही इलाके से फरार है. कालियाचक थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें