25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विभिन्न मांगों को लेकर अस्थायी कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

कॉन्ट्रैक्चुअल वर्कर यूनियन के आह्वान पर सफाई कर्मचारियों ने अस्पताल अधीक्षक कक्ष के बाहर की नारेबाजी विरोध-प्रदर्शन से विभिन्न विभागों में कामकाज बाधित मौके पर पहुंची मेडिकल चौकी और माटीगाड़ा थाना की पुलिस सिलीगुड़ी : नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के अस्थायी कर्मचारियों ने अपनी विभिन्न मांगों के समर्थन में मंगलवार को विरोध प्रदर्शन […]

कॉन्ट्रैक्चुअल वर्कर यूनियन के आह्वान पर सफाई कर्मचारियों ने अस्पताल अधीक्षक कक्ष के बाहर की नारेबाजी

विरोध-प्रदर्शन से विभिन्न विभागों में कामकाज बाधित
मौके पर पहुंची मेडिकल चौकी और माटीगाड़ा थाना की पुलिस
सिलीगुड़ी : नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के अस्थायी कर्मचारियों ने अपनी विभिन्न मांगों के समर्थन में मंगलवार को विरोध प्रदर्शन किया. जिसके चलते विभिन्न विभागों का कार्य पूरी तरह बाधित हो गया. विरोध प्रदर्शन के कारण आम लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में कॉन्ट्रैक्चुअल वर्कर यूनियन के आह्वान पर अस्थायी कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन शुरू किया. अस्थायी कर्मचारी अस्पताल अधीक्षक के कक्ष के बाहर जमा हो गये.इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने विभिन्न मांगों के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद की.
इसी के साथ प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर उनकी मांगें नहीं मानी गयी तो वे लोग कामकाज ठप कर लगातार आंदोलन करेंगे. इस संबंध में कॉन्ट्रैक्चुअल वर्कर यूनियन के सचिव प्रशांत सेनगुप्त ने कहा कि सफाई कर्मचारियों के पद पर नियुक्त लोगों से अतिरिक्त कार्य करवाया जा रहा है और इसके लिए उन्हें वेतन भी नहीं दिया जाता है.
उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रबंधन की ओर से सफाई कर्मियों को न्यूनतम सात हजार रुपये भुगतान किया जाता है. वहीं दूसरी ओर अस्थायी कर्मचारियों के विरोध प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही मेडिकल चौकी और माटीगाड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और परिस्थिति को संभाला.
इस संबंध में मेडिकल कॉलेज -अस्पताल के अधीक्षक कौशिक समाझदार ने कहा कि अस्थायी कर्मचारियों की नियुक्ति कॉन्ट्रैक्चुअल वर्कर एजेंसी के माध्यम से हुआ है. ऐसे में इनकी शिकायतों के बारे में उन्हें एजेंसी से अवगत कराना होगा. उन्होंने कहा कि वे खुद इस बारे में सीधे एजेंसी से बात करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें