31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल में एक करोड़ बांग्लादेशी मुस्लिम,सबको यहां से भगायेंगे

अवैध रूप से मुस्लिमों को पनाह देकर उनका वोट लेती हैं दीदी दो करोड़ बांग्लादेशी मुस्लिम देश में अवैध तरीके से रह रहे हैं कूचबिहार : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि सभी बांग्लादेशी को भगायेंगे. तूफानगंज दोल खेला मैदान में सीएए के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए […]

अवैध रूप से मुस्लिमों को पनाह देकर उनका वोट लेती हैं दीदी

दो करोड़ बांग्लादेशी मुस्लिम देश में अवैध तरीके से रह रहे हैं
कूचबिहार : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि सभी बांग्लादेशी को भगायेंगे. तूफानगंज दोल खेला मैदान में सीएए के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बांग्लादेश से 2 करोड़ मुस्लिम अवैध रूप से भारत में रह रहे हैं. उनमें से एक करोड़ बंगाल में हैं और शेष पूरे भारत में फैले हुए हैं. श्री घोष ने कहा कि बंगाल में जो एक करोड़ मुस्लिम अवैध रूप से रह रहे हैं उनमें से 70 लाख लोग मतदाता हैं और उनमें से 50 लाख दीदी के वोटर हैं.इन सभी को यहां से हम भगायेंगे.
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यहां के मुसलमानों को कोई नहीं निकालेगा. जो अवैध रूप से आये हैं, उनको निकाला जायेगा. जिनके नाम मतदाता सूची में हैं, उन नामों को हटा दिया जायेगा. सीएए को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा आक्रमण किया गया. श्री घोष ने कहा कि अवैध रूप से मुस्लिमों को पनाह देकर दीदी उनका वोट लेती है.
इसी लिए लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को 2 करोड़ 47 लाख वोट मिला. इनमें से अगर 50 लाख हटा दिया जाये तो उनके पास क्या बचेगा. वहीं भाजपा को 2 करोड़ 30 लाख वोट मिले हैं. सीएए के कारण यह विधानसभा चुनाव में 3 करोड़ हो जायेगा. लोक भाजपा के तरफ आये हैं. इससे भाजपा को 200 सीटें प्राप्त होगी. वहीं तृणमूल कांग्रेस को 50 सीटें मिलना भी मुश्किल हो जायेगा.
दिलीप घोष ने कहा कि जिन लोगों ने सीए का विरोध कर ट्रेनों और बसों को जलाया, सरकारी संपत्तियों को नष्ट किया, वो लोग कौन हैं. मैंने उन लोगों को गोली मार देने की बात कही, तो क्या गलत कहा. इन लोगों को गोली नहीं मारेंगे, तो क्या चाय पिलाएंगे. ये वही अवैध रूप से रह रहे लोग हैं. हमारे देश के लोग इस तरह के कार्य नहीं कर सकते हैं.
इन लोगों ने ही पूर्वी बंगाल में हमारे पूर्वजों को मारपीट कर भगा दिया था. अगर मैं इस विषय पर बोलता हूं तो कुछ लोगों को पेट में दर्द होता है. पेट में अगर दर्द होता है तो फिर दवाई खाइये, मुझे कुछ करना नहीं है. यहां के लोगों को हमने नागरिकता देने का काम किया है. किसी को भी कागजात दिखाने की जरूरत नहीं है. बहुत जल्द काम चालू हो जायेगा. अगर कहीं दिक्कत होती है तो भाजपा इसके लिए तैयार है. भाजपा के सभी कर्मी आपके साथ हैं.
दीदी विदेशियों के पक्ष में हैं, देश के पक्ष में नहीं. लोकसभा चुनाव में दीदी को जवाब लोगों ने दिया है, विधानसभा में साफ हो जायेंगी. वाम नेता सूजन विमान जैसे लोग कभी भी बांग्लादेश में हमारे हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ कोई जुलूस नहीं निकाला. लेकिन यहां पर उनके द्वारा विरोधी किया जा रहा है.
श्री घोष ने उत्तर बंगाल विकास दफ्तर के मंत्री रविंद्र नाथ बोस के ऊपर भी आक्रमण किया. उन्होंने कहा कि इस जिले में एक लंबा नेता है. सुनने में आया है कि उनका शरीर थोड़ा सा नाटा हो गया है.
मैं सोचा था रास्ते में कहीं पर मुलाकात हो जायेगी, तो उन्हें धन्यवाद दे दूंगा कि उन्होंने हमें जिताया है. सुना है तबीयत खराब है, भगवान के पास दुआ करूंगा कि जल्द से ठीक हो जाये. अगली बार जब हम जुलूस करें तो वह अपने हाथों से हम पर पुष्पों की बारिश करें. कारण उनके पास कुछ नहीं रहेगा.
जो भी उनके थे, सभी इधर आ गया हैं. श्री घोष ने कहा कि इसके पहले जब मैं कूचबिहार में आया था, तो हम पर आक्रमण हुआ, हमारे कर्मियों से मारपीट हुई. तूफानगंज में भी मैं जब 2 साल पहले आया था, तो बैठक के दौरान पत्थर फेंके गये थे. पुलिस ने हमें रोका भी था. आज जब जुलूस हो रही थी तो मैंने सोचा कि उनमें से कुछ लोग अगर मिल जाते तो बहुत अच्छा होता. सभा में काफी संख्या में भाजपा कर्मी व समर्थक मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें