31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल छात्र परिषद के दो गुटों में मारपीट

दिनहाटा कॉलेज में छाया तनाव, दो जख्मी सड़क पर गिराकर लाठी डंडों से हुई पिटाई दिनहाटा : तृणमूल छात्र परिषद के दो गुटों में संघर्ष में दिनहाटा कॉलेज परिसर में सोमवार को भारी तनाव छा गया. दोनों पक्षों में लाठी डंडों से जमकर मारपीट हुई. कॉलेज के द्वितीय वर्ष का एक छात्र सागर सरकार गंभीर […]

दिनहाटा कॉलेज में छाया तनाव, दो जख्मी

सड़क पर गिराकर लाठी डंडों से हुई पिटाई
दिनहाटा : तृणमूल छात्र परिषद के दो गुटों में संघर्ष में दिनहाटा कॉलेज परिसर में सोमवार को भारी तनाव छा गया. दोनों पक्षों में लाठी डंडों से जमकर मारपीट हुई. कॉलेज के द्वितीय वर्ष का एक छात्र सागर सरकार गंभीर रूप से जख्मी हालत में कूचबिहार जिला अस्पताल में चिकित्साधीन है. वहीं कॉलेज के तृतीय वर्ष का छात्र राकेश अली जख्मी हालत में दिनहाटा महकमा अस्पताल में चिकित्साधीन है. कॉलेज में छात्र संगठन के दो गुटों में लड़ाई की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. तृणमूल छात्र संगठन के सदस्य राकेश अली को सड़क पर गिराकर लाठी डंडों से पिटाई की गयी.
दोनों पक्षों की ओर से थाने में शिकायत दर्ज करवायी गयी है.दिनहाटा कॉलेज के प्रथम वर्ष के छात्र युवा तृणमूल नेता अजय राय के करीबी अमीर हुसैन ने कहा कि एक छात्र को गालीगलौज करने का प्रतिवाद करने पर हमला किया गया. कॉलेज छात्र आलोक निताई दास के हत्या के आरोपियों की अगुवाई में कॉलेज के बाहर से पहले पत्थर बरसाये गये. फिर बाहरी लोग कॉलेज में घुसकर हमला किया. राकेश अली नामक एक छात्र को सड़क पर गिराकर पिटाई की गयी. वह वर्तमान में दिनहाटा महकमा अस्पताल में चिकित्साधीन है.
वहीं दूसरे छात्र संगठन गुट के पूर्व जिलाध्यक्ष सबीर साहा चौधरी के करीबी सुजन बर्मन ने कहा कि सबाना खातून नामक एक छात्रा ने उसके साथ मारपीट की. कॉलेज जाने पर उसके गले का चेन व पांच हजार रुपये छीन लिये.
घटना को लेकर सबीर साहा चौधरी के समर्थकों ने दिनहाटा थाने में शिकायत दर्ज करवायी. युवा तृणमूल दिनहाटा शहर ब्लॉक नेता अजय राय ने कहा कि जो लोग पहले कॉलेज में उगाही करते थें. वह लोग फिर से कॉलेज को अशांत करने की कोशिश में लगे हैं. मामले की विस्तृत जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गयी है. मामले पर कॉलेज के प्रभारी शिक्षक देवाशीष दास ने कहा कि सामयिक तौर पर कॉलेज में दो पक्षों में लड़ाई हुई थी.
बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हो गया है. पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी है. दिनहाटा थाना आईसी संजय दत्त ने कहा कि छात्र संगठन के दो पक्षों में मारपीट में दो लोग जख्मी हुये हैं. अभितक कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है. मामले पर पुलिस की नजर बनी हुई है. दिनहाटा कॉलेज संचालन समिति के अध्यक्ष विधायक उदयन गुहा ने कहा कि पुलिस से कहा गया है कि कॉलेज में कोई भी गड़बड़ी करें उसपर कानूनी कार्रवायी की जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें