25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शादी समारोह से बच्ची को अगवा करने का प्रयास

मालदा : विवाह समारोह के बीच एक अजनबी युवक दो साल की बच्ची को लेकर जा रहा था जब परिचित लोगों की नजर बच्ची पर पड़ी, जिसके बाद परिवारवालों को सूचित किया गया. बच्चा चोर के संदेह में स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक की जमकर धुनाई कर दी. रविवार की रात को यह घटना मालदा […]

मालदा : विवाह समारोह के बीच एक अजनबी युवक दो साल की बच्ची को लेकर जा रहा था जब परिचित लोगों की नजर बच्ची पर पड़ी, जिसके बाद परिवारवालों को सूचित किया गया. बच्चा चोर के संदेह में स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक की जमकर धुनाई कर दी. रविवार की रात को यह घटना मालदा शहर के रथबाड़ी संलग्न बुड़ाबुड़ीतला इलाके में हुई है जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी युवक को उग्र भीड़ के चंगुल से बचाकर उसे गिरफ्तार किया है.

फिलहाल पुलिस हिरासत में उसका इलाज मालदा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. आरोपी युवक के खिलाफ बच्ची के पिता ने लिखित शिकायत दर्ज करायी है जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया. इंगलिशबाजार थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं, पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक की पहचान नहीं मिल सकी है.

पुलिस सूत्र के अनुसार बच्ची के पिता अनुप दास पेशे से व्यवसायी हैं जबकि उनकी पत्नी गृहिणी हैं. बुड़ाबुड़ीतला में अनुप के साले साहब का विवाह समारोह चल रहा था जब उक्त घटना हुई. जानकारी अनुसार बातों ही बातों में अज्ञात युवक बच्ची को गोद में उठाकर रथबाड़ी बस स्टैंड की ओर जाने लगा जब कुछ परिचित लोगों ने बच्ची को अजनबी के साथ देखा तो उन्हें संदेह हुआ और फिर युवक को रोककर उससे पूछताछ की जाने लगी.
अनुप दास ने कहा कि थोड़े से के लिये उनकी बच्ची मानव तस्करों के चंगुल में पड़ने से बच गयी. हालांकि इस तरह की घटना उनके इलाके में इससे पहले नहीं हुई थी. एसपी आलोक राजोरिया ने बताया कि आरोपी युवक का पुलिस की हिरासत में इलाज चल रहा है. मामले की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें