26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उत्तर बंग उत्सव का शुभारंभ

कालिम्पोंग : स्थानीय टाउन हाल में दो दिवसीय उत्तर बंग उत्सव का सोमवार को शुभारंभ हुआ. उत्तर बंग उन्नयन विभाग के तत्वावधान में आयोजित इस उत्सव में मुख्य अतिति के रूप में कालिम्पोंग जिलापाल विमला शामिल थी. अन्य अतिथियों में कालिम्पोंग पुलिस अधीक्षक सूर्य प्रताप यादव, एडीएम सैयद एन, एडीएम अब्दुल राखिब शेक, एसडीओ शेवाले […]

कालिम्पोंग : स्थानीय टाउन हाल में दो दिवसीय उत्तर बंग उत्सव का सोमवार को शुभारंभ हुआ. उत्तर बंग उन्नयन विभाग के तत्वावधान में आयोजित इस उत्सव में मुख्य अतिति के रूप में कालिम्पोंग जिलापाल विमला शामिल थी.

अन्य अतिथियों में कालिम्पोंग पुलिस अधीक्षक सूर्य प्रताप यादव, एडीएम सैयद एन, एडीएम अब्दुल राखिब शेक, एसडीओ शेवाले अभिजीत तुकाराम, लिम्बु बोर्ड के चेयरमैन नर डोज़ लिम्बु, दमाई बोर्ड चेयरमैन गंगा सागर पंचकोटी, नगरपालिका उपाध्यक्ष भीम अग्रवाल, डीआईसीओ दीपक करकेटा, डीपीएलओ प्रीतम लिम्बु समेत कई अधिकारी शामिल थे.

डीप प्रज्जलन के बाद शुरू हुए कार्यक्रम में स्वागत भाषण डॉ शेवाले अभिजीत तुकाराम ने दिया. वही डीएम एवं एसपी ने भी कार्यक्रम को सम्बोधित किया. सभी ने अपने संबोधन में इस उत्सव के माध्यम से संस्कृति को बढ़ावा मिलने एवं एकता एवं भाईचारा कायम रहने पर ज़ोर दिया.

कार्यक्रम में माध्यमिक परीक्षा में 10 सर्वाधिक अंक लानेवाले परीक्षार्थी को आर्थिक सहयोग प्रदान किया गया. इसके अलावा प्रशासन की ओर से आयोजित विभिन्न प्रकार के प्रतियोगिताओं के विजेताओं को भी अतिथि के हाथों पुरस्कृत किया गया. संगीतकार अल्बर्ट गुरुंग को जिला प्रसाशन की तरफ से सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में लोक प्रकार प्रकल्प के कलाकारों के साथ डीआईसीओ दीपक करकेटा ने भी मनमोहक सांगीतिक प्रस्तुति दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें