siliguri

  • Jan 16 2020 1:02AM
Advertisement

पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ कांड में तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

मालदा : 8 जनवरी हड़ताल के दिन सुजापुर में पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ कांड में सीआईडी रिपोर्ट के अनुसार तीन पुलिसकर्मियों ससपेंड किया गया. उन तीनों पुलिसकर्मियों पर गाड़ियों में तोड़फोड़ करने का आरोप है. पुलिस सूत्रों से पता चला है कि सस्पेंड तीन पुलिसकर्मियों के नाम गौतम राय, शांतनु राय चौधरी व जुल्फिकर शेख है. तीनों कालियाचक थाने के कंस्टेबल है. पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने बताया कि छानबीन के आधार पर फिलहाल तीनों को सस्पेंड किया गया है. आगे छानबीन जारी है.  

 
उल्लेखनीय है कि 8 जनवरी को बंद को दौरान कालियाचक थाना के सुजापुर ग्राम पंचायत के नौमौजा इलाके में पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ व आगजनी का वीडीओ वायरल हुआ है. वायरल वीडीओ फुटेज में तीन पुलिस कर्मी व नीली पोशाक में सिविक वोलेंटयरों को गाड़ियों में तोड़फोड़ करते पाया गया. वीडीओ तुरंत सोशल मीडिया के साथ ही खबरों की सुर्खियों में छा गया.
 
पुलिस की भूमिका से बंद समर्थकों से लेकर सभी ने नाराजगी जतायी. दबाव में आकर घटना की जांच सीआईडी को सौंपा गया. सोमवार को सुजापुर की घटना में तीन कंस्टेबल एवं दो सिविक वोलेंटियरों को सीआईडी ने चिह्नित किया था. इस रिपोर्ट के अनुसार आरोपी पुलिस कर्मियों के ससपेंड कर दिया गया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement