siliguri

  • Dec 15 2019 1:19AM
Advertisement

अभिजीत राय चौधरी को याद कर भावुक हुए दिलीप घोष

विश्वास नहीं हो रहा कि कर्मठ युवा नेता हमारे बीच नहीं रहा

उत्तर बंग मारवाड़ी पैलेस में अभिजीत की स्मृति में शोक सभा आयोजित
 
सिलीगुड़ी : भाजपा के दिवंगत नेता अभिजीत राय चौधरी को श्रद्धांजलि देते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दिलीप घोष काफी भावुक हो गये. सेवक रोड स्थित उत्तर बंग मारवाड़ी सेवा पैलेस में भाजपा की सिलीगुड़ी जिला सांगठनिक इकाई के बैनर तले अभिजीत की याद में आयोजित शोक सभा में उनकी तस्वीर पर उन्होंने श्रद्धासुमन अर्पण कर आत्मशांति की कामना की.
 
उन्होंने शोक सभा को संबोधित करते हुए काफी भावुक मन से कहा कि विश्वास नहीं हो रहा कि कर्मठ व कर्तव्यनिष्ठ युवा नेता आज हमारे बीच नहीं है. अभिजीत ने काफी कम समय में पार्टी को जिस मुकाम पर पहुंचाया, वह काबिले तारिफ है.
 
केवल सिलीगुड़ी के लिए ही नहीं, बल्कि उन्होंने पार्टी को सांगठनिक स्तर पर मजबूत बनाने के लिए पूरे उत्तर बंगाल में बेहतरीन काम किया था. पार्टी के काम के लिए वह हमेशा संपर्क में रहते थे. ऐसा शायद ही ऐसा कोई दिन नहीं होगा, जिस दिन उन्होंने मुझे फोन न किया हो.
 
वे हमेशा पार्टी के कार्यों के लिए सलाह-मशविरा लेते रहते थे. दिलीप घोष के साथ बांकुड़ा से भाजपा सांसद डॉ सुभाष सरकार, जलपाईगुड़ी सांसद डॉ जयंत राय, मदारीहाट के विधायक मनोज तिग्गा व अन्य वरिष्ठ नेताओं भी शोक सभा में शामिल होकर श्रद्धासुमन अर्पित किया. दिलीप घोष  शनिवार रात को ही दार्जिलिंग मेल से कोलकाता रवाना हो गये.
 
विदित हो कि अभिजीत राय चौधरी भाजपा के सिलीगुड़ी जिला सांगठनिक इकाई के दोबारा अध्यक्ष चुने जाने के बाद कोलकाता से छह दिसंबर यानी शुक्रवार शाम को अपने निजी वाहन द्वारा सड़क मार्ग से सिलीगुड़ी लौट रहे थे. शनिवार तड़के तकरीबन 3.20 मिनट पर बहरमपुर के निकट भाकुड़ी में सड़क हादसे में उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी.
 
शोक सभा में विरोधी दलों के नेता, संघ से जुड़े प्रचारक व कार्यकर्ता, चिकित्सक, अधिवक्ता, बुद्धिजीवी वर्ग, समाजसेवी समेत आम नागरिक भी शामिल हुए.
 
तृणमूल दार्जिलिंग जिला कमेटी के सदस्य सह सिलीगुड़ी के 12 नंबर वार्ड के तृणमूल पार्षद नांटू पाल, कांग्रेस के प्रतिनिधि सह क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ पश्चिम बंगाल की दार्जिलिंग जिला इकाई के चेयरमैन कुंतल गोस्वामी, चिकित्सक डॉ अमिताभ मिश्रा, भाजपा के सिलीगुड़ी जिला सांगठनिक इकाई के नये अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल, सचिव कन्हैया पाठक, उपाध्यक्ष सुशील मित्तल, प्रवक्ता अविनाश सिंह, राज भट्टाचार्य, भाजपा के अधिवक्ता सेल के नेता अखिल विश्वास, दो नंबर मंडल कमेटी के अध्यक्ष अमित जैन, भाजपा की महिला मोर्चा की सिलीगुड़ी जिला की अध्यक्ष माधवी मुखर्जी, एक नंबर वार्ड की भाजपा पार्षद मालती राय, आठ नंबर वार्ड पार्षद खुशबू मित्तल, सविता देवी अग्रवाल समेत बड़ी संख्या में नेता-कार्यकर्ता व अभिजीत के शुभचिंतक मौजूद थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement