28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दो अलग-अलग जगहों में फंदे से लटकते मिले शव

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी के दो अलग-अलग जगहों पर शुक्रवार को दो लोगों के अस्वाभाविक मौत की खबर है. शुक्रवार की सुबह भक्तिनगर थाना अंतर्गत हैदरपाड़ा इलाके से गुड्डू साहा नामक एक व्यापारी का फंदे से लटकता शव उसके घर से बरामद किया गया. पारिवारिक सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुड्डू को शराब की बुरी […]

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी के दो अलग-अलग जगहों पर शुक्रवार को दो लोगों के अस्वाभाविक मौत की खबर है. शुक्रवार की सुबह भक्तिनगर थाना अंतर्गत हैदरपाड़ा इलाके से गुड्डू साहा नामक एक व्यापारी का फंदे से लटकता शव उसके घर से बरामद किया गया. पारिवारिक सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुड्डू को शराब की बुरी लत थी.

वह रोज रात को शराब पीकर अपनी पत्नी से झगड़ा करता था. गुरुवार रात को भी किसी बात को लेकर उसकी पत्नी के साथ विवाद हुआ था. आज सुबह परिवार वालों ने उसका फंदे से लटकता शव बरामद किया. इस घटना के बाद भक्तिनगर पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. दूसरी ओर शुक्रवार को कालिम्पोंग के एक युवक का सिलीगुड़ी के चर्च रोड संलग्न इलाके के उसके घर से फंदे से लटकता शव बरामद हुआ.

मृत युवक की पहचान रॉनी छेत्री के रूप में हुई है. वह काम के सिलसिले में चर्च रोड इलाके में किराये के मकान में रहता था. पुलिस ने उन दोनों शव को पोस्टमर्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज में भेज मामले की जांच शुरू कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें