siliguri

  • Dec 11 2019 2:19AM
Advertisement

प्याज की माला पहन व सिलिंडर लेकर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

प्याज की बढ़ती कीमतों के खिलाफ युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने  खोला मोर्चा

वेनस मोड़ पर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी 
 
सिलीगुड़ी : प्याज व अन्य रोजमर्रा के घरेलू सामानों के बढ़ते दामों को लेकर युवा कांग्रेस सड़क पर उतर आंदोलन कर रही है. मंगलवार को सिलीगुड़ी विधान सभा युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गले में प्याज की माला व सिर पर सिलेंडर रख वेनस मोड़ पर केन्द्र सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया.
 
इस संबंध में सिलीगुड़ी विधान सभा युवा कांग्रेस के महासचिव राकेश ग्वाला ने बताया कि केन्द्र सरकार की जनविरोधी नीतियों ने देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है.
 
उन्होंने बताया कि आम लोगों को प्याज 120 रुपये प्रति किलो के भाव से खरीदना पड़ रहा है. जबकि देखरेख के अभाव में पिछले दिनों 35 मिट्रिक टन प्याज बर्बाद हो गया. उन्होंने बताया कि कोलकाता में राज्य सरकार द्वारा राशन दुकानों में मिलने वाला प्याज भी खराब निकला. 
   
उन्होंने बताया कि संसद में कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी ने प्याज को लेकर अपनी आवाज बुलंद की थी. लेकिन भाजपा उनकी आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है. राकेश का कहना है कि भारत की जीडीपी भी काफी नीचे चली गयी है. केन्द्र सरकार ने गैस सिलेंडर पर मिलने वाली सब्सिडी को भी बंद कर दिया है. उन्होंने बताया कि प्याज के दाम आसमान छूने से आम जनता का हाल बेहाल है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement