siliguri

  • Dec 11 2019 2:18AM
Advertisement

भाजपा कार्यकर्ता के घर में तोड़फोड़

 तृणमूल समर्थकों पर लगा आरोप, प्राथमिकी दर्ज

कूचबिहार : भाजपा और तृणमूल के बीच ताजा हिंसक संघर्ष में मंगलवार को तृणमूल कार्यकर्ता पर भाजपा कार्यकर्ता के घर तोड़फोड़ करने का आरोप लगा है. घटना कूचबिहार देवानहाट इलाके की है.  घटना को लेकर भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के विरुद्ध थाने में लिखित प्राथमिकी दर्ज करायी है.
 
भाजपा कर्मियों से मुलाकात करने उनके घर पहुंची जिला अध्यक्ष मालती राभा राय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस जिले भर में इस तरह से अशांति फैला कर रखा है. तृणमूल कहती कि भाजपा के पांव तले जमीन हट गयी है, तो फिर वह रात अंधेरे में इस तरह से हमारे दल के कर्मियों पर हमला क्यों कर रही है. दरअसल तृणमूल का अस्तित्व वर्तमान में संकट में है. इस वजह से तृणमूल इस तरह से अशांति फैला कर रखा है.
 
जिला अध्यक्ष ने कहा कि देवानहाट भाजपा युवा मोर्चा कर्मी सुभकर साहा और बिप्लब दास दोनों के घर पर बीती रात तृणमूल के बदमाशों ने हमला किया. रात के अंधेरे में घर में घुसकर महिलाओं के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. घर में तोड़फोड़ की. घर से पैसा लूटा. सुभकर साहा की विकलांग बहन के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गयी. पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करे.
 
इधर, तृणमूल कांग्रेस ने अपने ऊपर लगे आरोप को गलत बताया है. तृणमूल कांग्रेस के नेता अब्दुल जलील अहमद ने कहा कि भाजपा का उस इलाके में कोई जगह नहीं है. उनकी आपसी लड़ाई है जिसे तृणमूल के ऊपर थोपा जा रहा है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement