26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गला घोंटकर वृद्ध की हत्या

नाती पर लगा आरोप नाती समेत उसके चार दोस्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार सिलीगुड़ी : देशबंधुपाड़ा इलाके के एक घर से शुक्रवार को 80 वर्षीय वृद्ध का हाथ बंधा शव बरामद किया गया. आरोप है कि वृद्ध के नाबालिग नाती ने ही गला घोंटकर उन्हें मौत की नींद सुला दी. मृतक वृद्ध का नाम […]

नाती पर लगा आरोप

नाती समेत उसके चार दोस्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
सिलीगुड़ी : देशबंधुपाड़ा इलाके के एक घर से शुक्रवार को 80 वर्षीय वृद्ध का हाथ बंधा शव बरामद किया गया. आरोप है कि वृद्ध के नाबालिग नाती ने ही गला घोंटकर उन्हें मौत की नींद सुला दी. मृतक वृद्ध का नाम फाल्गुनी घोष था. वे पोस्ट ऑफिस के अवकाश प्राप्त कर्मी थे. देशबंधुपाड़ा इलाके में उनका दो तल्ला मकान है. जहां वे अपनी छोटी बेटी पायल घोष तथा 17 वर्षीय नाती के साथ रहते थे.
सिलीगुड़ी थाना पुलिस ने मृतक के नाबालिग नाती तथा उसके चार दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का प्राथमिक तौर पर अनुमान है कि मफलर से गला घोंटकर वृद्ध की हत्या की गई होगी. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एनबीएमसीएच भेज मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.
परिवारिक सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुशार वृद्ध का नाबालिग नाती जलपाईगुड़ी के पॉलिटेक्निक कॉलेज में इंजीनियरिंग प्रथम वर्ष का छात्र है. कॉलेज से ही उसे ब्राउन शुगर की लत लग गई थी. अक्सर वो अपने नाना से ब्राउन शुगर का नशा करने के लिए पैसा लेता था. इस बात का पता चलते ही फाल्गुनी घोष ने उसे पैसा देना बंद कर दिया था. इसको लेकर नाना और नाती में आये दिन झगड़ा होता था. बताया जा रहा है कि गुरुवार रात को भी उन दोनों में झगड़ा हुआ. जिसके बाद पायल घोष अपने बेटे को लेकर महानंदा पाड़ा स्थित अपने ससुराल चली गई.
पायल घोष ने बताया कि पिछले छह-सात महीने से उसका बेटा ब्राउन शुगर का लती हो गया था. जब उसके नाना को इस बात का पता चला तो उन्होंने पैसा देना बंद कर दिया. पायल ने यह भी बताया कि नशे के लिए उसका घर से पैसा भी चुराने लगा था. उसने बताया कि शुक्रवार सुबह अपने बेटे को लेकर वह डॉक्टर के पास जा रही थी.
अचानक वो तीनबत्ती मोड़ से उसका बेटा फरार हो गया. सुबह 8 बजे पड़ोसी ने फोन कर उसे बताया कि उसके घर में सबकुछ बिखड़ा पड़ा है. वहां जाने के बाद उसके होश उड़ गये. उसके पिता पास के कमरे में औंधे मुंह गिरे हुए थे. उनका हाथ भी पीछे से बंधा हुआ था. जबकि उनका बेटा पास के एक सोफे पर बैठा था.
इस मामले को लेकर सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के इस्ट जोन-1 की डीसीपी इंदिरा मुखर्जी ने बताया कि 30 नंबर वार्ड के देशबंधुपाड़ा इलाके में एक वृद्ध की हत्या का मामला सामने आया है. परिवार वालों द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के बाद सिलीगुड़ी थाना पुलिस ने मृत वृद्ध के नाती समेत उसके चार दोस्तों को गिरफ्तार किया है. शनिवार चारों को सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें