36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्कूल के सामने फायरिंग और बमबाजी से दहशत

कूचबिहार : तृणमूल व भाजपा के बीच हिंसक झड़क खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को भी स्कूल के सामने दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प के दौरान बमबाजी और फायरिंग की सूचना है. ताजा झड़क कूचबिहार दो नंबर प्रखंड के न्यू कूचबिहार बाईसगुड़ी प्राथमिक विद्यालय के पास हुई है. […]

कूचबिहार : तृणमूल व भाजपा के बीच हिंसक झड़क खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को भी स्कूल के सामने दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प के दौरान बमबाजी और फायरिंग की सूचना है. ताजा झड़क कूचबिहार दो नंबर प्रखंड के न्यू कूचबिहार बाईसगुड़ी प्राथमिक विद्यालय के पास हुई है.

घटना से स्कूली बच्चों में डर का माहौल पैदा हो गया. झड़प की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुंडीबारी थाना पुलिस ने स्कूल गेट के सामने से एक जिंदा बम बरामद किया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
स्थानीय लोगों का कहना है कि अचानक से कुछ लोग मोटर बाइक पर काले कपड़े से मुंह ढककर आये और फायरिंग करने लगे. साथ ही बमबाजी करते फरार हो गये. बताया जा रहा है कि इस इलाके में एफसीआई के काम को लेकर दो गुटों के बीच संघर्ष चल रहा है. स्थानीय पंचायत सपन सरकार ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता जबरन काम लेने के लिए इलाके में बन्दूक चला रहे हैं और बमबाजी कर रहे हैं.
इधर, भाजपा ने आरोप को गलत बताया है. उत्तर विधानसभा के संयोजक अजित पाल ने कहा कि यहां पर हमारा संगठन पहले से है. हम किसी को नहीं रोक रहे हैं. तृणमूल वाले खुद घटना को अंजाम देकर माहौल खराब करने और भाजपा को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें