33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा का पूर्व मंडल अध्यक्ष युवती से छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार

तृणमूल छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने एनजेपी थाना के सामने किया प्रदर्शन भाजपा ने पुलिस व तृणमूल पर मिलीभगत का लगाया आरोप सिलीगुड़ी : कॉलेज की छात्रा के साथ छेड़खानी के आरोप में एनजेपी थाना पुलिस ने भाजपा सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला कमेटी के पूर्व अध्यक्ष काजल विश्वशर्मा को हिरासत में लिया है. घटना को लेकर […]

तृणमूल छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने एनजेपी थाना के सामने किया प्रदर्शन

भाजपा ने पुलिस व तृणमूल पर मिलीभगत का लगाया आरोप
सिलीगुड़ी : कॉलेज की छात्रा के साथ छेड़खानी के आरोप में एनजेपी थाना पुलिस ने भाजपा सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला कमेटी के पूर्व अध्यक्ष काजल विश्वशर्मा को हिरासत में लिया है. घटना को लेकर गुरुवार दोपहर को सूर्यसेन कॉलेज के तृणमूल छात्र परिषद के सदस्यों ने एनजेपी थाना का घेरावकर विरोध-प्रदर्शन किया. खबर मिलते ही दार्जिलिंग जिला तृणमूल के अध्यक्ष रंजन सरकार भी एनजेपी थाना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ने भी भाजपा पर जमकर प्रहार किया. भाजपा का कहना है कि तृणमूल झूठे मामलों में भाजपा कार्यकर्ताओं को फंसा कर उन्हें जेल में बंद कर रही है.
पीड़ित छात्रा एनजेपी थाना के पाचकेलगुड़ी की रहने वाली है. छात्रा का बैंक में जीरो बैलेंस का अकाउंट है. किसी कारण के चलते वह बंद हो गया था. जानकारी मिली है कि काजल विश्वशर्मा ने हाल ही में उस बैक का ग्राहक सेवा केन्द्र खोला था. आरोप है कि जब छात्रा अपनी समस्या को लेकर गुरुवार को गई तो काजल ने उसका समाधान निकालने के बहाने उसे बगल में बैठा लिया. जिसके बाद वह पीड़िता को गलत प्रस्ताव देने लगा. आरोप है कि काजल ने उस दौरान छात्रा के साथ अश्लील हरकत की.
पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी सूर्यसेन कॉलेज के प्रथम वर्ष की छात्रा है. बैंक अकाउंट में समस्या को लेकर गुरुवार दोपहर को एनजेपी थाना अंतर्गत गेटबाजार के निजी बैंक गई थी. आरोप है कि उस दौरान काजल विश्वशर्मा वहां बैठा था. किसी बहाने से उसकी बेटी को पास बुलाकर उसके साथ अभद्र व्यवहार करने लगा. इस घटना के बाद युवती वहां से भागकर अपने बुआ के घर चली गई. वहां से ही उसने फोन कर इस घटना के बारे में अपनी मां को बताया. परिवार वालों ने आरोपी की कड़ी सजा की मांग किया है.
घटना का पता चलते ही तृणमूल छात्र परिषद के सदस्य व कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने एनजेपी में जमकर विरोध जताया व आरोपी के जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग करने लगे. इस दौरान उनलोगों ने भाजपा के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की. इस घटना के बाद एनजेपी थाना कि पुलिस ने गुरुवार शाम कागज विश्वशर्मा को गिरफ्तार कर लिया.
रंजन सरकार ने बताया कि घटना काफी निंदाजनक है. उन्होंने मामले को लेकर थाना प्रभारी से भी बात किया है. उन्होंने बताया कि भाजपा केवल लोगों को भटकाने का काम कर रही है. उन्होंने सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं को इस प्रकार की घिनौनी हरकत करने का साहस कहां से मिल रहा है? उन्होंने बताया कि तृणमूल हर स्तर से इसका विरोध जतायेगी.
वहीं मामले को लेकर भाजपा सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला कमेटी के अध्यक्ष अभिजीत राय चौधरी ने बताया कि वह पार्टी के साथ जुड़ा हुआ था. उन्होंने बताया कि अनेकों झूठे मामलों में भाजपा कार्यकर्ताओं को फंसाकर उन्हें जेल में बंद किया जाता है. बंगाल की पुलिस तृणमूल के साथ मिली है. इसके अलावे असल में घटना क्या हुआ था वे भी देख रहे है.
दूसरी ओर उस बैंक में काम करने वाले अन्य लोगों ने बताया कि इस प्रकार की घटना पहले कभी बैंक में नहीं घटी. उन्होंने बताया कि घटना के दौरान बैंक में अनेकों ग्राहक थे. उन्होंने बताया बहुत दिनों से वे उस बैंक में काम कर रहे है. उन्हें भी लगता है कि काजल इस प्रकार की घिनौनी हरकत नहीं कर सकते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें