27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिजली पोल में आग लगने से मचा हड़कंप, बड़ा हादसा टला

सेवक रोड स्थित एक नर्सिंग होम के पास शनिवार दोपहर की घटना दमकल के दो इंजन ने आग पर पाया काबू सिलीगुड़ी : सेवक रोड स्थित एक नर्सिंग होम के पास शनिवार दोपहर इलेक्ट्रिक पोल में आग लगने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि वहां से गुजरनेवाले लोगों की नजर सबसे पहले […]

सेवक रोड स्थित एक नर्सिंग होम के पास शनिवार दोपहर की घटना

दमकल के दो इंजन ने आग पर पाया काबू
सिलीगुड़ी : सेवक रोड स्थित एक नर्सिंग होम के पास शनिवार दोपहर इलेक्ट्रिक पोल में आग लगने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि वहां से गुजरनेवाले लोगों की नजर सबसे पहले इलेक्ट्रिक पोल से निकलते धुंए पर पड़ी. थोड़ी देर में इलेक्ट्रिक पोल पर तारों के जाल में आग पकड़ लिया.
तत्काल दमकल विभाग व भक्तिनगर थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. खबर मिलते ही सिलीगुड़ी से दमकल विभाग की दो गाड़ी मौके पर पहुंची. इस घटना के चलते इलाके में बिजली आपूर्ति को भी रोक दिया गया था. दमकल कर्मी व इलाके के लोगों की तत्परता से बड़ा हादसा टल गया.
इलाके के लोगों ने बताया कि पूरे सिलीगुड़ी में तारों का जाल बिछा हुआ है. जिसमें केवल, इलेक्ट्रिक सहित टेलिकम की तारें शामिल है. आरोप है कि इसके रख रखाव को लेकर भी कोई ध्यान नहीं दिया जाता. जिस वजह से बीच-बीच में इलेक्ट्रीक पोल में अग्निकांड जैसी घटनाएं घटती रहती है. लोगों का कहना है कि वह इलाका भीड़ भाड़ वाला है. घटनास्थल से चंद कमद की दूरी पर दो नर्सिंग होम है. अगर दमकल का इंजन समय पर नहीं पहुंचता तो बड़ी दुर्घटना घट सकती थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें