20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मालदा : सुस्थानी व बाधापुकुर इलाकों में पुलिस का छापा

मालदा : अलग अलग दो इलाकों में अभियान चलाकर आग्नेयास्त्र, कारतूस सहित सात लोगों को इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. रविवार देर रात मालदा के सुस्थानी एवं बाधापुकुर इलाको में पुलिस ने छापा मारा. आरोपियों को पास से तीन देशी कट्टा एवं कई राउंड कार्तूस जब्त किया है. पुलिस को अनुमान है कि […]

मालदा : अलग अलग दो इलाकों में अभियान चलाकर आग्नेयास्त्र, कारतूस सहित सात लोगों को इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. रविवार देर रात मालदा के सुस्थानी एवं बाधापुकुर इलाको में पुलिस ने छापा मारा. आरोपियों को पास से तीन देशी कट्टा एवं कई राउंड कार्तूस जब्त किया है. पुलिस को अनुमान है कि बदमाश डकैती या छिनताई के उद्देश्य में अलग अलग इलाकों में इकट्ठा हुए थे. मामले की छानबीन की जा रही है.

पुलिस सूत्रों से पता चला है कि इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने गुप्त सूत्रों से खबर पाकर सुस्थानी मोड़ इलाके में छापा मारा. वहां से पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के नाम वसीम मोमीन (25), नजरूल खेश (45) व अहमद शेख (19) का आरोप कालियाचक थाना के नवदा यदुपुर इलाके में है.
इनके पास से एक देशी कट्टा व तीन राउंड कार्तूज मिले. प्राथमिक तौर पर पुलिस को पता चला है कि सुस्थानी मोड़ इलाके में विभिन्न छिनतई की घटना में यह लोग वांछित थे. आरोपी वसीम मोमीन के नाम पर कई मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं. आखिरकार रविवार देर रात उसे दलबल के साथ पकड़ लिया गया.
दूसरी ओर इंगलिशबाजार थाना क्राइम मॉनिटरिंग ग्रुप की टीम में आग्नेयास्त्र सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इंगलिशबाजार थाना के बाधापुकुर इलाके से इन चारों को पकड़ा गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी चार लोगों के नाम शेख कमरूल (27), बाबुल शेख (25), महाबुल शेख (26) व अभीजीत साहा (24) है. यह लोग इंगलिशबाजार थाना अंतर्गत विभिन्न इलाकों के निवासी है.
आरोपियों के पास से दो देशी कट्टा व दो राउंड कार्तूस बरामद हुआ है. सोमवार आरोपियों को मालदा जिला अदालत में पेश कर 7 दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. इंगलिशबाजार थाना आईसी शांतनु मैत्र ने बताया कि मामले की छानबीन चल रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें