31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल कांग्रेस व भाजपा में झड़प, महिला की मौत

हाटसेरंडी गांव में भाजपा समर्थकों के आवासों पर किया घातक हथियारों से हमला अतिरिक्त पुलिस की तैनाती राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप पानागढ़ : बीरभूम जिले के नानूर थाना अंतर्गत हाटसेरंडी गांव में सोमवार की दोपहर तृणमूल और भाजपा समर्थकों के बीच हुई झड़प के दौरान फायरिंग से एक महिला संकरी बागदी की मौत हो गयी. दोनों ही […]

हाटसेरंडी गांव में भाजपा समर्थकों के आवासों पर किया घातक हथियारों से हमला

अतिरिक्त पुलिस की तैनाती राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप
पानागढ़ : बीरभूम जिले के नानूर थाना अंतर्गत हाटसेरंडी गांव में सोमवार की दोपहर तृणमूल और भाजपा समर्थकों के बीच हुई झड़प के दौरान फायरिंग से एक महिला संकरी बागदी की मौत हो गयी. दोनों ही राजनीतिक दलों के कई समर्थक घायल हुए हैं. इलाके में भारी तनाव है. अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गयी है.
मृत महिला के परिजन बैद्यनाथ बागदी ने आरोप लगाया कि सोमवार की दोपहर में मालपाड़ा के तृणमूल समर्थित खुदू बागदी, कलाम बागदी, संतोष बागदी, रघुनाथ बागदी, मेनका बागदी, मिलन बागदी आदि ने बम, बंदूक तथा अन्य अस्त्र- शस्त्र लेकर अचानक उनके घरों पर हमला कर दिया. उनके लोगों के साथ मारपीट की गयी. संकरी बागदी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. आत्मरक्षार्थ ग्रामीणों ने भी प्रतिवाद किया. जिसके कारण दोनों पक्षों के बीच संघर्ष हुआ.
सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तथा महिला का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिला भाजपा नेता कालो सोना मंडल ने कहा कि तृणमूल समर्थित अपराधियों ने भाजपा समर्थित ग्रामीणों पर हमला किया. महिला समर्थक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. जिला तृणमूल अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने कहा कि इस घटना में तृणमूल का कोई हाथ नहीं है. तृणमूल को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. घटना के बाद इलाके में पुलिस की अतिरिक्त तैनाती की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें