27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किशनगंज में मतदान आज सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद

खोरीबारी : किशनगंज विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव को लेकर सोमवार को मतदान कराये जायेंगे. इसको लेकर भारत-नेपाल सीमा अंतर्गत एसएसबी की 41वीं बटालियन के भातगांव बीओपी के रास्ते को सील कर दिया गया है. शाम को मतदान समाप्त होने के बाद आवागमन बहाल कर दिया जायेगा. ज्ञात हो कि किशनगंज विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव को शांतिपूर्ण व […]

खोरीबारी : किशनगंज विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव को लेकर सोमवार को मतदान कराये जायेंगे. इसको लेकर भारत-नेपाल सीमा अंतर्गत एसएसबी की 41वीं बटालियन के भातगांव बीओपी के रास्ते को सील कर दिया गया है.

शाम को मतदान समाप्त होने के बाद आवागमन बहाल कर दिया जायेगा. ज्ञात हो कि किशनगंज विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष कराने को लेकर पिछले दिनों एसएसबी 41वीं बटालियन के भातगांव बीओपी में नेपाल, बिहार व बंगाल के अधिकारियों ने एक प्रशासनिक बैठक की थी.
बैठक में मतदान से 48 घंटा पहले सीमा सील करने की बात कही गयी थी. हालांकि इस दौरान मरीजों व अत्यावश्यक कार्यों के लिए गहन चेकिंग के बाद आने-जाने की अनुमति दी जा सकती है. एसएसबी से मिली जानकारी के अनुसार चुनाव को लेकर एसएसबी जवान सीमा पर काफी सतर्क हैं. हर गतिविधियों पर वे पैनी नजर बनाये हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें