34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल के कार्यालय में बमबाजी के खिलाफ पथावरोध

तूफानगंज : तृणमूल कार्यालय पर बमों से हमला करने की घटना के बाद तृणमूल समर्थकों ने कूचबिहार के देवचड़ाई मोड़ इलाका सरगर्म रहा. आरोप है कि भाजपा समर्थित समाज विरोधियों ने शनिवार की रात कार्यालय पर दो बम फेंके. हालांकि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ. मौके पर पहुंची तूफानगंज थाना पुलिस और दमकलकर्मियों ने […]

तूफानगंज : तृणमूल कार्यालय पर बमों से हमला करने की घटना के बाद तृणमूल समर्थकों ने कूचबिहार के देवचड़ाई मोड़ इलाका सरगर्म रहा. आरोप है कि भाजपा समर्थित समाज विरोधियों ने शनिवार की रात कार्यालय पर दो बम फेंके. हालांकि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ. मौके पर पहुंची तूफानगंज थाना पुलिस और दमकलकर्मियों ने स्थिति को नियंत्रित किया.

रविवार को देवचड़ाई मोड़ पर तृणमूल समर्थकों ने करीब एक घंटे तक अवरोध किया. बाद में पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर हमले के लिये दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर पथावरोध हटा लिया गया. उल्लेखनीय है कि आज सुबह उत्तर बंगाल विकास मंत्री ने प्रभावित इलाके का दौरा किया. उन्होंने कहा कि यह हमला भाजपा समर्थित समाज विरोधियों ने किया है. स्थानीय लोगों में दहशत फैलाने के लिये यह हमला किया गया.
हालांकि जनता तृणमूल के साथ है. उन्होंने आम जनता से भाजपा के इस तरह की कार्रवाईयों के खिलाफ खड़ा होने का आह्वान किया. उन्होंने आरोप लगाया कि हाल में पातलाखावा में अपराधियों ने तृणमूल कार्यकर्ता मजिरुद्दीन सरकार की हत्या की थी. शनिवार को सालबाड़ी इलाके में उनके समर्थक पिताब बर्मन की धारदार हथियार से हत्या की गयी.
हालांकि भाजपा के नेता राजीव सरकार ने आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि घटना के साथ भाजपा का कोई संबंध नहीं है. यह हमला तृणमूल की आपसी गुटबाजी का ही नतीजा है. भाजपा को बदनाम करने की यह चाल है. गौरतलब है कि ईंट भट्ठा के श्रमिकों पर नियंत्रण के लिये शनिवार को तूफानगंज में तृणमूल-भाजपा समर्थकों में हुए संघर्ष में भाजपा के दो समर्थक जख्मी हुए थे. पुलिस के सामने ही दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे से भिड़ गये. पुलिस को इन्हें नियंत्रित करने के लिये लाठी चार्ज करनी पड़ी. उसके बाद ही हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अवरोध किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें