25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शादी की मांग पर प्रेमी के घर के सामने धरना पर बैठी विवाहिता

कालियागंज : विवाहेतर संबंध में प्रेमी से शादी करने की मांग लेकर एक विवाहिता प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठ गयी. इधर प्रेमी युवक घर से फरार है. युवक के पिता अनिमेष राय का दावा है कि तीन महीने से उनका बेटा लापता है. परिवारवालों ने थाने में शिकायत दर्ज करवायी है. समस्या […]

कालियागंज : विवाहेतर संबंध में प्रेमी से शादी करने की मांग लेकर एक विवाहिता प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठ गयी. इधर प्रेमी युवक घर से फरार है. युवक के पिता अनिमेष राय का दावा है कि तीन महीने से उनका बेटा लापता है. परिवारवालों ने थाने में शिकायत दर्ज करवायी है. समस्या के समाधान में गांव में सालिसी सभा बुलाने का युवक के पिता ने दावा किया है. घटना को लेकर इलाके में हलचल मची हुई है.

कालियागंज थाना के काकड़सिंह निवासी धर्मेंद्र राजवंशी के साथ कृष्णा राजवंशी की 10 साल पहले शादी हुई थी. उनके दो बेटे हैं. इसी बीच लगभग 6 साल पहले मोबाइल पर मिस कॉल से कृष्णा का संबंध तिलगांव निवासी अनिमेश राय के बेटे शुभेंदु राय के साथ जुड़ गया. इस दौरान दोनों ने कई बार शारीरिक संबंध भी बनाये. लेकिन इस अवैध संबंध की जानकारी जब धर्मेंद्र को मिली तो पति-पत्नी में विवाद शुरू हो गया. गृहवधू ने इसकी जानकारी प्रेमी शुभेंदु को दी.
शुभेंदु ने उसे कुछ दिनों तक सबकुछ बर्दास्त करने को कहा. इधर, धर्मेंद्र का कृष्णा पर अत्याचार बढ़ता गया. परेशान होकर कृष्णा शनिवार सुबह शुभेंदु के घर पहुंच गयी. लेकिन शुभेंदु के परिवारवालों ने उसे घर में घुसने नहीं दिया. मजबूरन वह उनके घर के गेट पर धरने पर बैठ गयी. घटना को लेकर पूरे इलाके में हलचल मच गयी. शुभेंदु के पिता का आरोप है कि महिला गलत है. वह किसी भी समय किसी को पति बता देती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें