siliguri

  • Oct 20 2019 1:25AM
Advertisement

दो दिवसीय दौरे पर 22 अक्तूबर को कर्सियांग पहुंचेंगी सीएम

 22 व 23 अक्तूबर को ट्रैफिक व्यवस्था में किया गया है व्यापक बदलाव

 
कर्सियांग : आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कर्सियांग में दो दिवसीय संभावित कार्यक्रम के तहत 22 अक्टूबर को दोपहर कर्सियांग पहुंचकर मुख्यमंत्री गिद्ध पहाड़ स्थित सर्किट हाउस में विश्राम करेंगी. 23 अक्टूबर के दिन कर्सियांग के नया बाजार क्षेत्र स्थित टाउन सार्वजनिक भवन में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेगी. परंतु इसके समय के बारे में खुलासा नहीं किया गया है. जानकारी अनुसार इस बैठक में बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन (बीओए) के कार्यवाहक अध्यक्ष अनित थापा भी उपस्थित रहेंगे.
 
 इस संदर्भ में कर्सियांग महकमा शासक देवाशीष चट्टोपाध्याय से पूछने पर उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्दिष्ट कार्यक्रम के बारेमें फाइनल कन्फर्मेशन नहीं हुआ है. दूसरी ओर यातायात पुलिस कर्सियांग के प्रभारी विकास चामलिंग ने बताया कि सूबे के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कर्सियांग आगमन को ध्यान में रखकर 22 व 23 अक्टूबर के दिन वाहनों के यातायात व्यवस्था में कुछ फेरबदल किया गया है. फेरबदल किये गये व्यवस्था के अनुरूप 22 अक्टूबर के दिन दोपहर 12 बजे के बाद से सिलीगुड़ी से दार्जिलिंग बीच बड़े व भारी वाहनों में ट्रक, बस आदि का आवागमन रोहिणी मोड़ वाया मिरिक व घूम किया जायेगा.
 
इसी प्रकार 23 अक्टूबर के दिन भी सुबह 7 बजे से ही इसी व्यवस्था अनुरूप बड़े व भारी वाहनों सहित टूरिस्ट वाहनों का आवागमन किया जायेगा. इसी प्रकार 23 अक्टूबर के दिन ही सुबह 9 बजे के बाद से सोनादा आदि क्षेत्र से कर्सियांग आनेवाले वाहनों को वाया दिलाराम मोड़ से ऊपर के रास्ते भेजा जायेगा. कर्सियांग से सिलीगुड़ी के टैक्सी वाहनों को वाया रोहिणी रोड भेजा जायेगा. सिलीगुड़ी से कर्सियांग आनेवाले वाहनों को वाया पंखाबारी रोड भेजने का कार्य किया जायेगा. कर्सियांग से सिलीगुड़ी के लिए जानेवाले बड़े व भारी वाहनों को सुबह 9 बजे से पहले वाया रोहिणी जाने दिया जायेगा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement