36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुजरात पुलिस ने हरीश्चंद्रपुर से चार युवकों को किया गिरफ्तार

चांचल महकमा अदालत ने 14 दिनों की ट्रांजिट रिमांड पर भेजा मालदा : बाहरी राज्य में काम करने गये दोस्त की नृशंस हत्या के आरोप में गुजरात पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. मोबाइल ट्रैक करके गुजरात पुलिस ने मालदा के हरीश्चंद्रपुर थाना के कुमेदपुर इलाके के एक परित्यक्त मकान से शुक्रवार सुबह […]

चांचल महकमा अदालत ने 14 दिनों की ट्रांजिट रिमांड पर भेजा

मालदा : बाहरी राज्य में काम करने गये दोस्त की नृशंस हत्या के आरोप में गुजरात पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. मोबाइल ट्रैक करके गुजरात पुलिस ने मालदा के हरीश्चंद्रपुर थाना के कुमेदपुर इलाके के एक परित्यक्त मकान से शुक्रवार सुबह इन चारों को गिरफ्तार किया है. गुजरात के अहमदाबाद से आये पुलिस अधिकारियों की जांच टीम हरिश्चंद्रपुर थाना पुलिस के साथ संयुक्त तौर पर अभियान चलाया. हालांकि मृत व चारों आरोपी मालदा के गाजोल थाना इलाके के निवासी है. गुजरात पुलिस ने आरोपियों को चांचल महकमा अदालत में पेश कर 14 दिनों के ट्रांजिट रिमांड पर लिया है.
पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम मोहम्मद नूर जमाल (33) है. बीते नौ अक्टूबर को अहमदाबाद के एक निर्माणाधीन मकान से एक बोरे में बंद नूर जमाल का सड़ा-गला शव बरामद हुआ था. जानकारी मिली है कि एक महीने पहले नूर जमाल व उसके चार दोस्त रविउल इस्लाम, राजकुमार नरेश, शकीन अंसारी व सुमन रफीक गुजरात में मजदूरी करने गया था.
वहीं रुपए पैसे को लेकर पांचों दोस्त में विवाद हुआ था. प्राथमिक छानबीन में अहमदाबाद पुलिस को पता चला है कि मोहम्मद नूर जमाल के पास 50 हजार रुपए थे. उसके चारों दोस्त ने मिलकर इस रुपए को हड़पने की कोशिश कर रहे थे. आरोप है कि इसे लेकर चारों ने मिलकर नूर जमाल की हत्या कर दी. नूर जमाल की हत्या के बाद यह लोग मालदा में भाग आया.
यहां तक की इनलोगों ने नूर जमाल की मोबाइल भी ले लिया था. कुछ दिनों पहले नूर जमाल की मोबाइल को ऑन किया गया. इससे इलाका अहमदाबाद पुलिस ने ट्रेस कर लिया. इसके बाद गुजराट पुलिस ने मालदा के हरीश्चंद्रपुर थाना पुलिस के सहयोग से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि 50 हजार रुपए को लेकर विवाद हुआ था. पांचो दोस्त अहमदाबाद में निर्माणाधीन मकान में मजदूरी करता था. वहीं चार दोस्त मिलकर नूरजमाल का गला घोंटकर व सिर कुचलकर हत्या करने के बाद बोरे में बंद कर वहीं फेंककर भाग निकला. बाद में मृतक का मोबाइल ऑन होते ही आरोपियों का लोकेशन ट्रेस कर लिया गया व पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.
हरीश्चंद्रपुर थाना आईसी संजय कुमार दास ने बताया कि नूर जमाल नामक एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में कुमेदपुर इलाके से चार युवकों को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी सभी गाजोल थाना इलाके के निवासी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें