36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीदी को बोलो अभियान के लिए पांच संयोजक मनोनीत

आसनसोल : ‘दीदी को बोलो’ अभियान के तहत पश्चिम बर्दवान जिले के निवासियों के सुझाव व शिकायतों को मुख्यमंत्री तक पहुंचाने के लिए जिले से पांच संयोजक अभियान में जुड़ कर इसे गति प्रदान करेंगे. जामुड़िया पार्षद राखी कर्मकार को जामुड़िया के मदनपुर पंचायत इलाके का दायित्व, कुल्टी पार्षद अभिजीत आचार्या को वार्ड संख्या 77, […]

आसनसोल : ‘दीदी को बोलो’ अभियान के तहत पश्चिम बर्दवान जिले के निवासियों के सुझाव व शिकायतों को मुख्यमंत्री तक पहुंचाने के लिए जिले से पांच संयोजक अभियान में जुड़ कर इसे गति प्रदान करेंगे.

जामुड़िया पार्षद राखी कर्मकार को जामुड़िया के मदनपुर पंचायत इलाके का दायित्व, कुल्टी पार्षद अभिजीत आचार्या को वार्ड संख्या 77, 78 के ग्रामीण अंचल, दुर्गापुर नगर निगम के मेयर परिषद सदस्य धर्मेन्द्र यादव को वार्ड संख्या 33 व 19, शांयतन मुखर्जी को पांडेश्वर के लावदोहा व कांकसा के नूतनगंज, आसनसोल के पुर्णेंदू चोधरी को वार्ड संख्या 44, 45 में अभियान चलाने का दायित्व सौंपा गया.

उषाग्राम स्थित हिंदी भवन में सभी नव नियुक्त संयोजकों ने कहा कि वे आवंटित इलाकों में शुक्रवार से दीदी को बोलो अभियान चला कर लोगों को अपने सुझाव व शिकायतें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तक पहुंचाने का आग्रह करेंगे. प्रत्येक संयोजक को अपने इलाके में नागरिक के यहां रात व्यतीत कर उनकी पारिवारिक स्थिति का आंकलन भी करना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें