31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिवाली पर तनिष्क ने की आकर्षक ऑफर की घोषणा

आसनसोल : भारत के सबसे बड़े और सबसे पसंदीदा ज्वेलर तनिष्क ने दीवाली की रौनक को और भी बढ़ाने के लिये आकर्षण ऑफर की घोषणा की है. इस दीवाली में तनिष्क के सोने के जेवरात के मेकिंग चार्जेस पर और हीरो के आभूषण के मूल्य पर 25 फीसदी तक की छूट पाने का सुनहरा अवसर […]

आसनसोल : भारत के सबसे बड़े और सबसे पसंदीदा ज्वेलर तनिष्क ने दीवाली की रौनक को और भी बढ़ाने के लिये आकर्षण ऑफर की घोषणा की है. इस दीवाली में तनिष्क के सोने के जेवरात के मेकिंग चार्जेस पर और हीरो के आभूषण के मूल्य पर 25 फीसदी तक की छूट पाने का सुनहरा अवसर मिल रहा है.

साल का सबसे बडे त्योहार दीवाली धूमधाम से मनाई जानी चाहिए. खास तौर पर बनाये गये जेवरात को खरीद कर हमेशा के लिये यादगार बनाकर खुशियो के धनी हो सकते है. पिछले दो दशको से तनिष्क भारत के सबसे पसंदीदा ज्वेलरी ब्रांड के रूप में पहचाना जाता है. यह ब्रांड उच्च गुणवता और शुद्धता का प्रतीक बना हुआ है.

भारतीय परंपरा में सोने को पवित्र माना गया है. सोना खरीदना मतलब घर में समृद्धि आना माना जाता है. सोना शुभता, विपुलता और परंपरा को दर्शाता है. तनिष्क ने दीवाली को शानदार और यादगार बनाने क लिये नया विरासत कलेक्शन पेश किया है. प्लेन सोना, ग्लास कुंदन और पाल्की कुंदन में बारीक नक्काशी और नजाकत से सजाये गये डिजाइन्स से भरपूर इस कलेक्शन में परंपरा और आधुनिकता का मेल पाया जाता है. आसनसोल तनिष्क स्टोर के मैनेजर रजनीश कुमार ने बताया कि उपहार देना और सोने की खरीदारी को बहुत ही शुभ माना जाता है. भारतीय परंपरा में प्राचीन मान्यता में अनुसार सोने में समृद्धि का प्रतीक माना गया है. तनिष्क में ग्राहकों को हमेशा सबसे अच्छे आभूषण मिलेगे.

श्री कुमार ने कहा कि उनको पूरा विश्वास है कि इस आकर्षक ऑफर और शानदार विरासत कलेक्षन से दीवाली की रौनक बढायेंगे. तनिष्क में हर ग्राहक को तनिष्क वाली दीवाली की खुशियां मिलेगी. श्री कुमार ने बताया कि आसनसोल तनिष्क स्टोर में एचडीएफसी डेविट कार्ड तथा क्रेडिट कार्ड से भुगतान की सुविधा उपलब्ध है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें