32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डंपर व तेल टैंकर में टक्कर के बाद हुआ जोरदार धमाका, जलने लगे दोनों वाहन

ज्वलनशील पदार्थ से भरा था टैंकर बड़ा हादसा टला मौके पर पहुंची दमकल के छह इंजनों ने आग पर पाया काबू सिलीगुड़ी : डंपर व तेल टैंकर के बीच आमने-सामने हुई टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गयी. मौके पर पहुंचे दमकल के छह इंजनों ने आग पर काबू पाया. स्थानीय लोगों व […]

ज्वलनशील पदार्थ से भरा था टैंकर बड़ा हादसा टला

मौके पर पहुंची दमकल के छह इंजनों ने आग पर पाया काबू
सिलीगुड़ी : डंपर व तेल टैंकर के बीच आमने-सामने हुई टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गयी. मौके पर पहुंचे दमकल के छह इंजनों ने आग पर काबू पाया. स्थानीय लोगों व दमकलकर्मियों की तत्परता से एक बड़ी दुर्घटना टल गयी. घटना गुरुवार की सुबह सिलीगुड़ी से 10 किलोमीटर दूर एनजेपी थाना के आमबाड़ी आउट पोस्ट बंधु नगर इलाके के सिलीगुड़ी-जलपाईगुड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई.
धू-धूकर जलती दोनों गाड़ियों को देखकर इलाके के लोग भयभीत हो गये. आग की लपटें काफी दूर तक दिखायी दे रही थीं. हादसे के दौरान राजमार्ग पर करीब 2-3 घटों तक आवागमन बाधित रहा. सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी.
स्थानीय संतोष सरकार ने बताया कि डंपर जलपाईगुड़ी से सिलीगुड़ी की ओर जा रहा था. जबकि टैंकर सिलीगुड़ी से ज्वलनशील ईंधन लेकर जलपाईगुड़ी की ओर जा रहा था. श्री सरकार ने बताया कि उसी दौरान डंपर चालक ने नियंत्रण खोकर टैंकर को सामने से जोरदार धक्का मारा. इस घटना के बाद दोनों गाड़ी के चालक फरार हो गये. इसके बाद जोरदार धमाकों के साथ दोनों गाड़ियां धू-धूकर जलने लगीं. गाड़ियों में लगी आग की लपटों से निकलनेवाला काला धुंआ दूर से दिख रहा था. घटनास्थल से थोड़ी ही दूरी पर दो पेट्रोल पंप हैं. डर के मारे आसपास के दुकानदारों ने दुकानें बंद कर दी. कई लोग तो घर से बाहर निकल गये थे.
इलाके के लोगों ने ही पुलिस व दमकल को मामले की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि खबर देने के आधे घंटे के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. दमकल सूत्रों का दावा है कि टैंकर में ज्वलनशील ईंधन एमएसआइ व एचएसडी था. आग को बुझाने के लिए सिलीगुड़ी से दमकल की छह गाड़ियां मौके पर पहुंची. इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. मगर दोनों गाड़ियों को काफी नुकसान हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें