29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेटे के अत्याचार से परेशान मां ने लगायी एसडीओ से गुहार

एक टुकड़ा जमीन के लिए बेटे पर लगा मारपीट का आरोप बालुरघाट : बेटे के अत्याचार से परेशान लगभग 85 साल की लाचार मां शिकायत दर्ज कराने पहुंची. लेकिन स्थानीय थाने ने शिकायत लेने से इंकार कर दिया. आखिरकार इंसाफ पाने की गुहार लेकर वृद्धा महकमा शासक के पास पहुंची. आरोप है कि वृद्धा के […]

एक टुकड़ा जमीन के लिए बेटे पर लगा मारपीट का आरोप

बालुरघाट : बेटे के अत्याचार से परेशान लगभग 85 साल की लाचार मां शिकायत दर्ज कराने पहुंची. लेकिन स्थानीय थाने ने शिकायत लेने से इंकार कर दिया. आखिरकार इंसाफ पाने की गुहार लेकर वृद्धा महकमा शासक के पास पहुंची. आरोप है कि वृद्धा के पास बचा एक डिसमिल घर व जमीन के छोटे से टुकड़े को हथियाने के लिए छोटा बेटा अमानवीय अत्याचार कर रहा है. वृद्धा शांति मंडल का घर तपन थाना के खड़दह इलाके के काटाबाड़ी इलाके में है.
मिली जानकारी के अनुसार वृद्धा को तीन बेटे हैं. तीनों अपने हिस्से की जमीन पर अलग-अलग रहते हैं. अब मां के हिस्से की छोटी सी जमीन को हड़पने के लिए छोटा बेटा रवि मंडल वृद्ध मां पर अत्याचार कर रहा है. बेटे के अत्याचार से परेशान होकर शांति मंडल बीते 10 अक्टूबर को स्थानीय तपन थाने में शिकायत दर्ज की.
लेकिन इसका निदान नहीं हुआ. आखिरकार वह बालुरघाट महकमा शासक के पास पहुंची. उन्हें विस्तार से अपनी समस्याओं को लिखित तौर पर बताया. पीड़िता ने बताया कि पहले ही बेटे सारी जमीन का बंटवारा कर लिया है. उसकी छोटी सी मिट्टी की झोपड़ी बारिश में धंस गयी है. छोटा बेटा उससे मिट्टी काट-काटकर लिये जा रहा है. रोकने पर मारपीट कर घर से निकाल दिया. पीड़िता के पास बचा एक डिसमिल जमीन को भी वह हथियाना चाहता है.
बालुरघाट महकमा शासक ईशा मुखर्जी ने बताया कि वृद्ध की शिकायत को प्रोटक्शन विभाग को भेज दिया गया है. अधिकारी मामले की छानबीन में जुट गये हैं. घटना की सच्चाई प्रमाणित होने पर जरुरी कार्रवायी की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें