33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी व ससुरालवालों के उत्पीड़न से तंग आकर युवक ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी

मालदा : पत्नी समेत ससुरालवालों द्वारा उत्पीड़न से तंग आकर एक युवक ने चलती ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी. यह घटना रविवार रात को इंग्लिशबाजार थाना अंतर्गत बुड़ाबुड़ी तला इलाके में घटी. मृत युवक का नाम राहुल घोष(22) था. घटना के बाद मृतक के पिता सत्व घोष ने अपी बहू प्रियंका […]

मालदा : पत्नी समेत ससुरालवालों द्वारा उत्पीड़न से तंग आकर एक युवक ने चलती ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी. यह घटना रविवार रात को इंग्लिशबाजार थाना अंतर्गत बुड़ाबुड़ी तला इलाके में घटी. मृत युवक का नाम राहुल घोष(22) था. घटना के बाद मृतक के पिता सत्व घोष ने अपी बहू प्रियंका सरकार, उसकी मां मिनती सरकार व पड़ोस की दो महिला झूमा सरकार व मिनती सरकार के खिलाफ इंग्लिशबाजार थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार डेढ़ वर्ष पहले चर्चपल्ली इलाके की निवासी प्रियंका सरकार के साथ राहुल की शादी हुई थी.

बताया जा रहा है कि शादी के कुछ दिनों बाद प्रियंका अपने पति राहुल पर घरेलू विवाद को लेकर दबाव बनाने लगी थी. जिसके बाद राहुल अपने मां-बाप से अलग होकर पास के मोहल्ले में किराये के मन पर रहने लगा था. आरोप है कि अलग रहने के बाद प्रियंका, उसकी मां व दोनों बहनें राहुल को मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करती थी. दर्ज शिकायत में सत्व घोष ने कहा है कि प्रियंका का चरित्र ठीक नहीं है. ये सब जानने के बाद भी राहुल अपनी पत्नी के साथ रहता था.

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि प्रियंका जब गर्भवती थी तो उसके मायके वाले अपने घर चर्चपल्ली ले गये और जबरन गर्भ गिरा दिया. उन्होंने यह भी कहा कि यह सब अत्याचार सहन नहीं करने के बाद राहुल सोशल मीडिया में अपनी पूरी कहानी पोस्ट कर खुदकुशी कर ली. घटना के बाद से ही प्रियंका समेत उसकी मां व दोनों बहनें इलाके से फरार है. इंग्लिशबाजार थाना मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें