30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंचतत्व में विलीन हुए कृष्णचंद्र पाल

शोक : तृणमूल नेता को नम आखों से लोगों ने दी श्रद्धांजलि 25 वर्षों से चुने जा रहे थे 23 नंबर वार्ड से पार्षद पुत्र रेयान पाल ने दी मुखाग्नि सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी नगर निगम के 23 नंबर वार्ड के पार्षद व तृणमूल कांग्रेस के नेता कृष्णचंद्र पाल गुरुवार को पंचतत्व में विलीन हो गये. […]

शोक : तृणमूल नेता को नम आखों से लोगों ने दी श्रद्धांजलि

25 वर्षों से चुने जा रहे थे 23 नंबर वार्ड से पार्षद
पुत्र रेयान पाल ने दी मुखाग्नि
सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी नगर निगम के 23 नंबर वार्ड के पार्षद व तृणमूल कांग्रेस के नेता कृष्णचंद्र पाल गुरुवार को पंचतत्व में विलीन हो गये. सिलीगुड़ी के किरणचंद्र श्मशान घाट में उनकी अंतिम क्रिया संपन्न हुई. कृष्णचंद्र पाल के बेटे रेयान पाल ने उन्हें मुखाग्नि दी. इस दौरान हजारों लोगों का हुजूम श्मशान घाट में उमड़ पड़ा. सभी ने नम आंखों से कृष्णचंद्र पाल को अंतिम विदाई दी.
मंत्री गौतम देव से लेकर तृणमूल कांग्रेस के अन्य जिलास्तरीय बड़े नेता समेत विभिन्न राजनीतिक दलों के सदस्य कृष्णचंद्र पाल की अंतिम यात्रा में शामिल हुए थे. इस दौरान कृष्णचंद्र पाल के आवास से लेकर श्मशान घाट तक जगह-जगह लोगों ने अपने प्रिय नेता को श्रद्धांजलि दी.
23 नंबर वार्ड के थे आईकॉन कृष्णचंद्र पाल : लगातार 25 वर्षों से कृष्ण चंद्रपाल 23 नंबर वार्ड के पार्षद चुने जा रहे थे. इलाके के बच्चे से लेकर बूढ़े तक सब उन्हें कृष्णों दा के नाम से ही जानते थे. उनकी असमय मौत से 23 नंबर में शोक की लहर है. इस प्रसंग में पूर्व चक्रवर्ती ने बताया कि कृष्ण चंद्रपाल रोज सुबह इलाके का दौरा करते थे. किसी असहाय परिवार के बेटी की शादी हो या बच्चे की पढ़ाई का खर्च, ऐसे कार्यों में सहयोग के लिए कृष्ण चंद्रपाल आगे रहते थे. जरूरतमंद बच्चों के जरूरतों को ध्यान रखते हुए उन्होंने हाथियाडांगा में अपने पिता की याद में बिमल स्मृति विद्यामंदिर की स्थापना की थी.किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें