34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देह व्यवसाय का पर्दाफाश, चार पुरुष व 13 महिलाएं गिरफ्तार

मालदा : देह व्यवसाय के एक गिरोह का परदाफाश करते हुए पुलिस ने चार ग्राहकों और 13 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. बुधवार की रात को इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने मालदा शहर के स्टेशन रोड इलाके के दो नामी-गिरामी होटल से इन्हें गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिलाओं में 20 वर्ष से लेकर 40 वर्ष की […]

मालदा : देह व्यवसाय के एक गिरोह का परदाफाश करते हुए पुलिस ने चार ग्राहकों और 13 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. बुधवार की रात को इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने मालदा शहर के स्टेशन रोड इलाके के दो नामी-गिरामी होटल से इन्हें गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिलाओं में 20 वर्ष से लेकर 40 वर्ष की महिलाएं और युवतियां शामिल हैं. गुरुवार को आरोपियों से पूछताछ के लिए पुलिस ने अदालत के समक्ष आवेदन किया है.

पुलिस ने बताया कि मालदा के अलावा देह व्यवसाय के लिए महिलाएं सिलीगुड़ी, बिहार और आसपास के जिलों से लायी गयीं थीं. देह व्यवसाय के अलावा इन होटलों में जुए का अड्डा भी चलता था. इस अनैतिक कारोबार को लेकर कुछ दिनों से शिकायत मिली रही थी, लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आ रहे थे. आखिर में बुधवार की रात को पुलिस ने जाल बिछाकर ग्राहक की वेश में इस घिनौने कारोबार का परदाफाश किया. घटना के बाद से दोनों होटलों के मालिक फरार हैं.

पुलिस की प्राथमिक जांच से पता चला है कि स्टेशन रोड इलाके में बहुत से होटल हैं. स्टेशन रोड इलाके में यात्रियों को आकर्षित करने की होड़ में ये होटल देह व्यवसाय का कारोबार चला रहे थे. गिरफ्तार युवतियां और महिलाएं मालदा के अलावा सिलीगुड़ी, दक्षिण दिनाजपुर, उत्तर दिनाजपुर से आयी हैं. मोटी कमाई की शर्त पर ये महिलाएं इस धंधे में शामिल थीं.
जिले के एसपी आलोक राजोरिया ने बताया कि इस तरह की आपराधिक गतिविधियां किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जायेंगी. जिले भर में पुलिस निगरानी रख रही है. जहां भी इस तरह की खबर मिलती है वहां छापा मारा जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें