28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुछ घंटों की बारिश ने दिनहाटा नगरपालिका की पोल खोली

दिनहाटा : रविवार की देर रात से सोमवार सुबह कुछ घंटों की बारिश में दिनहाटा के मुख्य सड़क सहित विभिन्न इलाके में जलजमाव ने विकराल रूप धारन कर लिया. पूरे नगरपालिका इलाके में पानी पानी हो गया है. हालांकि नगरपालिका कर्मियों की तत्परता से काफी देर बाद पानी निकला. भाजपा सहित विरोधी दलों ने शहर […]

दिनहाटा : रविवार की देर रात से सोमवार सुबह कुछ घंटों की बारिश में दिनहाटा के मुख्य सड़क सहित विभिन्न इलाके में जलजमाव ने विकराल रूप धारन कर लिया. पूरे नगरपालिका इलाके में पानी पानी हो गया है. हालांकि नगरपालिका कर्मियों की तत्परता से काफी देर बाद पानी निकला. भाजपा सहित विरोधी दलों ने शहर में निकासी व्यवस्था के लिए मास्टरप्लान तैयार कर काम करवाने की मांग उठायी है.

सोमवार सुबह दिनहाटा में कुछ घंटों की बारिश में शहर के भवानी हॉल रोड, बाइपास, गोपालनगर स्कूल संलग्न सड़क, गर्ल्स स्कूल के पास 3,4,5 नंबर वार्ड में पानी भर गया. इलाकावासियों का आरोप है कि इस इलाके में हर साल बारिश में पानी जम जाता है. इसके लिए निकासी व्यवस्था को तंदरुस्त करने की जरुरत है. मास्टरप्लान बनाकर काम करना जरुरी है. बारिश के कारण शहर के मुख्य सड़क के अस्पताल मोड़, शहीद कॉर्नर मोड़, पुराना बस स्टैंड इलाके में जलजमाव से लोग परेशान हो गये.
नगरपालिका चेयरमैन विधायक उदयन गुहा ने बताया कि सुबह नगरपालिका के कंजरवेंसी ऑफिसर बापी राय व नगरपालिका कर्मी जलनिकासी में लग गये. जगह-जगह नालों से कचरा हटाकर पानी निकालने की व्यवस्था की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें