27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संपत्ति के लिए वृद्ध माता-पिता को पीटकर घर से निकाला

पुत्र-पुत्रवधू ने लगाया आरोप : माता-पिता बना रहे थे उन्हें संपत्ति से बेदखल करने की योजना मालदा : संपत्ति हथियाने को लेकर वृद्ध माता पिता से मारपीट कर उन्हें घर से बाहर निकालने का आरोप पुत्र और पुत्रवधू के साथ पोते पर भी लगा है. आरोप है कि तीनों ने मिलकर बूढ़े माता-पिता को मारपीट […]

पुत्र-पुत्रवधू ने लगाया आरोप : माता-पिता बना रहे थे उन्हें संपत्ति से बेदखल करने की योजना

मालदा : संपत्ति हथियाने को लेकर वृद्ध माता पिता से मारपीट कर उन्हें घर से बाहर निकालने का आरोप पुत्र और पुत्रवधू के साथ पोते पर भी लगा है. आरोप है कि तीनों ने मिलकर बूढ़े माता-पिता को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया. यह घटना सोमवार की सुबह रामनगर इलाके के नतूनपाड़ा में हुई जिसके बाद पीड़ित दंपती सीधे इंगलिशबाजार थाने पहुंचा और तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी.
पुलिस ने घटना की जांच शुरु करते हुए फिलहाल दंपती को वापस घर लौटाने की व्यवस्था में लगी है. पुलिस सूत्र के अनुसार दंपती अजीत कुमार दे (80) और रानूरानी दे (72) की कई कट्ठा जमीन पर मकान है. अजीत कुमार दे सरकारी अवकाशप्राप्त कर्मचारी हैं. पेंशन की राशि से इस बूढ़े दंपती का निर्वाह होता है. इनके ही मकान में इनका पुत्र विकास दे, बहू दीप्ति दे और पोता अभिषेक दे रहते हैं. विकास पेशे से लॉटरी विक्रेता है.
अपनी शिकायत में दंपती ने आरोप लगाया है कि उनकी संपत्ति को अपने नाम कराने के लिये ही बेटा, बहू और पोता उन पर शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न करते थे. सोमवार को भी उन्होंने उनसे मारपीट की और फिर गर्दनिया कर घर से बाहर कर दिया. भय के मारे दंपती सीधे इंगलिशबाजार थाने पहुंचा. वहीं, उन पर लगे आरोपों से इंकार करते हुए बहू दीप्ति दे ने कहा कि उन्होंने सास-ससुर से मारपीट नहीं की है. उल्टे सास-ससुर उन्हें जमीन से बेदखल करने की साजिश रच रहे हैं. पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है. जरूरी हुआ तो कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें