38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जर्जर सड़क की बदहाली पर फूटा लोगों का गुस्सा

सिलीगुड़ी : चंपासारी से मिलन मोड़ जानेवाली सड़क के जर्जर होने और उसकी मरम्मत न होने से नाराज स्थानीय लोगों ने शनिवार को जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इसके साथ स्थानीय लोगों ने जर्जर उस सड़क पर पौधा लगाकर विरोध जताया. बताया जा रहा है कि ढकनीकाटा मिलन मोड़ इलाके के निवासी जर्जरसड़क के कारण काफी […]

सिलीगुड़ी : चंपासारी से मिलन मोड़ जानेवाली सड़क के जर्जर होने और उसकी मरम्मत न होने से नाराज स्थानीय लोगों ने शनिवार को जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इसके साथ स्थानीय लोगों ने जर्जर उस सड़क पर पौधा लगाकर विरोध जताया. बताया जा रहा है कि ढकनीकाटा मिलन मोड़ इलाके के निवासी जर्जरसड़क के कारण काफी परेशान हैं. लोगों का आरोप है कि बार बार समस्या से प्रशासन को अवगत करवाने के बाद भी कोई इसकी मरम्मत नहीं की गयी. ज्ञात हो कि पूरा इलाका चंपासरी ग्राम पंचायत के अधीन आता है. आये दिन सड़क पर छोटी-बड़ी दुर्घटना घटती होती रहती है.

चंपासरी श्रीगुरू विद्या मंदिर से लेकर मिलन मोड़ तक साढ़े 4 किलोमीटर सड़क पिछले 6 महीनों से बदहाल है. उस रास्ते में दो नर्सिंग होम, स्कूल व गैर सरकारी कॉलेज है. वहां हर रोज सैकड़ों बड़ी-छोटी गाड़ियां की आवाजाही होती है. यह सड़क पूरी तरह गड्ढों में तब्दील हो गया है. बरसात के समय में पानी भर जाने से काफी फजीहत झेलनी पड़ती है. एक महीने पहले भी इलाके के लोगों ने बदहाल सड़क को लेकर विरोध जताया था. उस वक्त प्रशासन द्वारा समस्या के समाधान का आश्वासन मिला था.

विरोध प्रदर्शन के दौरान ढकनीकाटा इलाका निवासी दीपक द्विवेदी ने बताया कि उन लोगों ने हाल ही में रास्ता भरो आंदोलन शुरू किया था. जिसके बाद प्रशासन ने इलाके के लोगों के बात को मानते हुए काम शुरू करने का आश्वासन दिया था. उनका आरोप है कि कुछ गैर सामाजिक तत्वों की धमकियों की वजह से काम पूरा नहीं हो पाया. जिसका खामिया उस इलाके में रहने वाले सैकड़ों लोगों को भोगना पड़ रहा है. घंटों तक विरोध प्रदर्शन करने के बाद लोगों ने अपना आंदोलन समाप्त किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें