Advertisement

siliguri

  • Sep 12 2019 1:46AM
Advertisement

भेटागुड़ी में तृणमूल नेता के घर पर फेंके बम व चलायी गोलियां

 भाजपा समर्थकों पर लगा आरोप, भाजपा ने बताया गुटीय विवाद

 
दिनहाटा : दिनहाटा के भेटागुड़ी में तृणमूल नेता के घर पर बम व गोली चलाने का आरोप सामने आया है. घटना का आरोप भाजपा पर लगा है. तृणमूल नेता के घर पर बम व कई गोलियां चलायी गयी है. मंगलवार रात दिनहाटा 1 नंबर ब्लॉक के भेटागुड़ी ब्राह्मण चौकी इलाके में जय श्रीराम का नारा देते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व तृणमूल अंचल महासचिव उस्मान मियां के घर पर बम व गोलियां बरसायी. उस्मान मियां ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवायी है. हालांकि भाजपा नेताओंने घटना के साथ भाजपा के संबंध का खंडन करते हुए इसे तृणमूल का गुटीय विवाद बताया है.
 
जानकारी मिली है कि मंगलवार देर रात तृणमूल नेता उस्मान मियां के घर पर देर रात भाजपा कार्यकर्ताओं ने बम व गोलियां बरसायी. घटना में कोई जख्मी नहीं हुए है. पुलिस ने मौके से बम व गोली का खोखा बरामद किया है. तृणमूल नेता ने बताया कि जय श्रीराम का नारा देते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर पर बम व गोलियां चलायी. आसपास के लोगों के इकट्ठा होते ही बदमाश भाग निकले. घटना की लिखित शिकायत दर्ज करवायी गयी है. भाजपा के कूचबिहार जिला उपाध्यक्ष ब्रजगोविंद बर्मन ने घटना के साथ भाजपा का संबंध होने से इंकार कर दिया है. उन्होने इसे तृणमूल का गुटीय विवाद बताया है.
 
 मामले को लेकर थाना आईसी संजय दत्त ने कहा कि भेटागुड़ी ब्राह्मण चौकी इलाके में हुई घटना की शिकायत दर्ज हुई है. पुलिस ने मौके से कारतूस का खोल बरामद किया है. मामले की छानबीन जारी है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement