Advertisement

siliguri

  • Aug 23 2019 1:02AM
Advertisement

गुटीय विवाद भुलाकर पुराने कार्यकर्ताओं को दें सम्मान : बक्सी

 कूचबिहार :  लोकसभा चुनाव के बाद कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए तृणमूल राज्य अध्यक्ष सुब्रत बक्सी ने कूचबिहार में कर्मी सभा किया. गुरुवार को कूचबिहार शहर के नेताजी सुभाष इंडोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में उत्तर बंगाल विकास मंत्री रवींद्रनाथ घोष, जिलाध्यक्ष विनय कृष्ण बर्मन व अन्य विधायक उपस्थित रहें. कार्यक्रम में विभिन्न ग्राम पंचायतों के प्रधान व जिली परिषद सदस्य व चेयरमैन ने भी शिरकत की. 

 
राज्याध्यक्ष सुब्रत बक्सी ने मीडिया पर समाज में गलत संदेश देने का आरोप लगाते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि इनसब से बचते हुए ‘दीदी के बोलो’ कार्यक्रम के तहत लोगों से ज्यादा से ज्यादा संपर्क बढ़ायें. उन्होंने आह्वान किया कि गुटीय विवाद को भुलाकर पुराने कार्यकर्ताओं का सम्मान करें.
 
 सुब्रत बक्सी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी की कुछ गलतियां थीं. इस कारण से वह अपने लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाये. लेकन इससे घबराना नहीं है. जनसंपर्क कार्यक्रम के माध्यम से लोगों के घर-घर पहुंचना है. उन्होंने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि मीडिया का इस्तेमाल करके एक पार्टी लोगों में भ्रम फैला रही है. 
 
 उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में तृणमूल के 43 फीसदी वोट मिले, जबकि भाजपा के सिर्फ 39 फीसदी वोट मिले. इससे साफ है कि जनता तृणमूल को पसंद करती है. इसके लिए कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करने की उन्होंने सलाह दी. 
 
उन्होंने पार्टी के गुटिय विवाद को लेकर कहा कि पार्टी में अनेक अच्छे लोग हैं, जो बैठ गये है. वे टिकट या पद के लिए नहीं सिर्फ सम्मान के लिए पार्टी करना चाहते हैं. पुराने कार्यकर्ताओं को  सम्मान देकर उन्हें पार्टी में वापस लायें. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement