25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सांसद ने किया तुफानगंज के ग्रामीण इलाकों का दौरा

कूचबिहार : गुरुवार को अलीपुरद्वार लोकसभा क्षेत्र के सांसद जॉन बारला चुनाव के बाद पहली बार कूचबिहार जिले तुफानगंज इलाके के भ्रमण पर पहुंचे. यह इलाका अलीपुरद्वार लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है. वह तुफानगंज-2 ब्लॉक की महिषकूची ग्राम पंचायत पहुंचे, जहां उन्होंने रामपुरहाट, सालडांगा घाट और जालदेवा घाट का निरीक्षण किया. उन्होंने जालदेवा घाट […]

कूचबिहार : गुरुवार को अलीपुरद्वार लोकसभा क्षेत्र के सांसद जॉन बारला चुनाव के बाद पहली बार कूचबिहार जिले तुफानगंज इलाके के भ्रमण पर पहुंचे. यह इलाका अलीपुरद्वार लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है. वह तुफानगंज-2 ब्लॉक की महिषकूची ग्राम पंचायत पहुंचे, जहां उन्होंने रामपुरहाट, सालडांगा घाट और जालदेवा घाट का निरीक्षण किया. उन्होंने जालदेवा घाट इलाके में पुल निर्माण के लिए राज्य सरकार से बात करने की बात कही. उन्होंने कहा कि यदि राज्य सरकार उनकी मांग पर ध्यान नहीं देगी तो वह इसे लोकसभा में उठायेंगे.

तुफानगंज महकमा के अंतर्गत तुफानगंज दो नंबर ब्लॉक है. जिसका ज्यादातर इलाका नदी वाला क्षेत्र है. जालदेवा घाट रायडाक नदी के किनारे है. जिसके एक ओर महिषकूची गांव है तो दूसरी ओर गुलीमारी गांव है. इन दोनों गांव के लोग नदी पार करके आते-जाते हैं. पुल नहीं होने से नाव ही एकमात्र सहारा है. बाढ़ के समय इनलोगों को 40 किलोमीटर घूमकर बारोबीसा के रास्ते तुफानगंज आना पड़ता है. इसलिए स्थानीय लोगों की पुरानी मांग है कि यहां एक पुल बने.
जॉन बारला ने कहा कि जब वह चुनाव प्रचार के लिए रामपुरहाट आये थे तो स्थानीय लोगों ने उन्हें इस संबंध में चिट्ठी दी थी. तभी उन्होंने वादा किया था कि चुनाव जीतूं या हारूं, यहां जरूर आउंगा. उसी वादे के मुताबिक यहां आया हूं. वह स्थानीय लोगों की पुल की मांग पूरी करने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे. अपने भ्रमण के दौरान उन्होंने एक स्थानीय कार्यकर्ता के घर भोजन भी किया. उनके साथ अलीपुरद्वार के जिला पार्टी पर्यवेक्षक निखिल रंजन दे, तुफानगंज के भाजपा नेता उत्पल दास भी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें